मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जितेन्द्र राठी होंगे इनेलो-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार

10:38 AM Aug 26, 2024 IST

बहादुरगढ़, 25 अगस्त (निस)
बहादुरगढ़ विधानसभा से इनेलो व बसपा गठबंधन के उम्मीदवार इनेलो प्रदेशाध्यक्ष रहे नफे सिंह राठी के पुत्र जितेंद्र राठी होंगे। इसकी घोषणा रविवार को शहर के गौरेया पर्यटक केंद्र में आयोजित पत्रकार वार्ता में नफे सिंह राठी की पत्नी शीला राठी व परिवार के सदस्यों ने की।
गत दिनों हुई इनेलो की कार्यकर्ता बैठक में इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने नफे सिंह राठी के परिवार को विधानसभा चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी सौंपी थी। इसके बाद परिवार ने आपसी विचार-विमर्श कर रविवार को जितेंद्र राठी के नाम की घोषणा की।
प्रेस वार्ता के दौरान शीला राठी ने कहा कि नफे सिंह राठी बहादुरगढ़ को विकास की गति प्रदान करना चाहते थे और अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने बहादुरगढ़ में चहुंमुखी विकास करवाया था, लेकिन भाजपा सरकार के दौरान कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट होने के कारण नफे सिंह राठी की सरेआम हत्या की दी गई। 6 माह बीत जाने के बाद भी नफे सिंह राठी के हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया। यहां तक कि साजिशकर्ता भी खुलेआम घूम रहे हैं। विधानसभा चुनाव में उनके पुत्र जितेंद्र राठी की जीत नफे सिंह राठी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी, ताकि बहादुरगढ़ से भय व भ्रष्टाचार को दूर किया जा सके और हलके का समूचा विकास कराया जा सके।

Advertisement

Advertisement
Advertisement