मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सोहना कांग्रेस प्रत्याशी रोहतास खटाना को जितेंद्र भारद्वाज ने दिया सशर्त समर्थन

10:24 AM Sep 23, 2024 IST
सोहना में रविवार को पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज। -हप्र

गुरुग्राम, 22 सितंबर (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज मान गए हैं और अब सोहना से कांग्रेस के प्रत्याशी रोहतास खटाना का समर्थन करेंगे, लेकिन इसके लिए अगले दो दिन में कांग्रेस प्रत्याशी को कुछ भ्रम दूर करने होंगे।
आज सोहना में अपने आवास पर आयोजित एक पत्रकार वार्ता में प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने इस बारे में खुलासा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उनसे गत रात मुलाकात की थी और भारद्वाज और उनके समर्थकों के बीच टिकट कटने पर पहले भ्रम और उदासी को दूर किया। भारद्वाज ने कहा कि हुड्डा उनके नेता हैं। उन्होंने सोहना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट दिलाने के लिए आखिरी दम तक प्रयास किया था नामांकन के अंतिम दिन भी जितेंद्र भारद्वाज ही कांग्रेस प्रत्याशी थे, लेकिन अचानक रोहतास खटाना टिकट ले आए। जिसका कारण न तो उन्हें पता है और न ही कार्यकर्ताओं को। आज की कार्यकर्ता बैठक हुड्डा साहब के समझाने के बाद बुलाई गई थी और उसमें यह निर्णय हुआ है कि रोहतास खटाना को पार्टी आदेशनुसार तन मन धन से मदद कर जिताने का काम करेंगे। लेकिन उन्हें दो दिन के अंदर यह स्पष्ट करना होगा कि उन्होंने किसको क्या दिया है या नहीं दिया। इसके लिए कुंड मंदिर पर कांग्रेस प्रत्याशी को सबके सामने स्थिति स्पष्ट करनी होगी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया की व्यक्तिगत रूप से रोहतास खटाना से उन्हें कोई शिकायत नहीं है, उनके अच्छे संबंध हैं।
भारद्वाज ने यह भी कहा कि रोहतास खटाना कांग्रेस की टिकट पर अवश्य ही जीतेंगे। इस इलाके में भी हरियाणा की तरह कांग्रेस की लहर है, पार्टी कार्यकर्ता उनकी जीत सुनिश्चित करेंगे। हुड्डा साहब का भी आदेश है कि वे मुख्यमंत्री तभी बनेंगे जब कांग्रेस के उम्मीदवार जीतेंगे। सोहना का विकास तभी होगा जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार होगी। उन्होंने बताया कि पिछले 10 वर्ष में सोहना का विकास रुक गया था। यहां कोई काम नहीं हुआ। तावड़ू और सोहना उजाड़ से लगते हैं। भाजपा ने कोई काम नहीं किया इसलिए पार्टी हर 5 साल बाद अपना उम्मीदवार बदल देती है। जनता इसका दंड भुगत रही है।

Advertisement

Advertisement