For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जिंदल साहब! या तो बेटियों का कॉलेज बनेगा, नहीं तो हम कुछ नहीं बनने देंगे

08:16 AM Jul 05, 2024 IST
जिंदल साहब  या तो बेटियों का कॉलेज बनेगा  नहीं तो हम कुछ नहीं बनने देंगे
कैथल में बृहस्पतिवार को लघु सचिवालय में मौजूद कॉलेज बनाओ संघर्ष समिति के सदस्य। -हप्र
Advertisement

कैथल, 4 जुलाई (हप्र)
जिंदल साहब, राजौंद बस अड्डे के पास अब या तो बेटियों के लिए कॉलेज बनेगा अन्यथा हम कुछ नहीं बनने देंगे। सांसद महोदय चुनाव के दौरान आपने हमसे हमारी मांगें मानने का आश्वासन देकर धरना समाप्त करवाया था, अब आप हमारी मांग पूरी करो।
यह सब कहना था राजौंद की सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट हटाओ, बेटियों के लिए कॉलेज बनाओ संघर्ष समिति का। संघर्ष समिति के पदाधिकारी व गांव के गणमान्य लोग सांसद नवीन जिंदल से मिले और राजौंद में बस अड्डे के पास सीवरेज प्लांट हटाने व बेटियों के लिए कॉलेज बनाने की मांग की। उन्होंने कहा कि हमारे गांव की बेटियां बीर बांगड़ा पढ़ने नहीं जा सकती हैं। वहां का माहौल ठीक नहीं है। संघर्ष समिति के प्रधान राकेश राणा, प्रवक्ता काका राणा, कोषाध्यक्ष अरविंद शर्मा, मीडिया प्रभारी नरेन्द्र प्रजापति, नरेश ढांडा, ईश्वर ढांगी ने कहा कि संघर्ष समिति ने चुनाव के दौरान सांसद नवीन जिंदल के कहने पर धरना समाप्त किया था। उन्हें आश्वासन दिया गया था कि चुनाव के बाद उसकी समस्या का समाधान
हो जाएगा।
संघर्ष समिति ने जिंदल को कहा कि अगर उन्हें जमीन की जरूरत है तो उन्हें और जमीन भी दे दी जाएगी, लेकिन बेटियों के लिए कॉलेज यहीं बनाओ। संघर्ष समिति के लोगों का कहना था कि उन्होंने जिंदल की जुबान पर धरना उठाया था और अब हमारे ऊपर पैसे लेकर धरना उठाने के आरोप लग रहे हैं। ऐसे में वे 15 दिन का और समय देते हैं अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वे फिर से कठोर कदम उठाने को मजबूर होंगे। सांसद नवीन जिंदल ने संघर्ष समिति के सदस्यों को आश्वासन दिया कि वे उनकी मांगों को लेकर प्रयासरत हैं। जरूर कोई न कोई हल निकाला जाएगा। उन्हें थोड़ा समय और दो। वे चाहते हैं कि ऐसा काम हो सांप भी मर आए और लाठी भी ना टूटे। संघर्ष समिति ने सांसद नवीन जिंदल को कहा कि पूर्व राज्यमंत्री कमलेश ढांडा प्रशासन व सरकार को गुमराह कर रही है।
अगर आप कमलेश ढांडा को चुनाव में टिकट भी दोंगे तो आप स्वयं रिजल्ट देख लेना। आपको पता चल जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement