For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जींद को बनाया जाए औद्योगिक केंद्र, एनसीआर से हो बाहर

08:54 AM Jun 19, 2024 IST
जींद को बनाया जाए औद्योगिक केंद्र  एनसीआर से हो बाहर
जींद के खेड़ी तलोडा गांव में मंगलवार को मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन के कार्यक्रम में प्रांतीय अध्यक्ष शिव नारायण शर्मा , वृंदा शर्मा और अन्य। -हप्र
Advertisement

जींद, 18 जून (हप्र)
मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन के प्रांतीय अध्यक्ष शिवनारायण शर्मा ने मांग की कि विकास के लिए जींद को औद्योगिक क्षेत्र घोषित कर जीएसटी में छूट दी जाए। जींद जिले को एनसीआर से बाहर किया जाए। इसके अलावा जींद में रानी तालाब, अर्जुन स्टेडियम तथा पुराना बस स्टैंड एरिया को पर्यटन स्थल बनाया जाए। शिवनारायण शर्मा मंगलवार को जींद के खेड़ी तलोडा गांव में मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इसकी अध्यक्षता संगठन की युवा महिला विंग की अध्यक्ष वृंदा शर्मा ने की। कार्यक्रम में शिवनारायण शर्मा ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र बनाने से ही जींद में बेरोजगारी कम होगी और जींद के युवाओं को रोजगार मिलेगा। हांसी रोड पर जींद के बीड़ बड़ा वन में एक बड़ा जू बनाया जाए, ताकि बच्चों और बड़ों के लिए मनोरंजन का केंद्र हो, और सरकार को इससे आमदनी हो।
जींद शहर की सड़कों और गलियों का लेवल सही बनाकर बरसाती पानी निकासी की व्यवस्था की जाए। महिलाओं को विधानसभा और लोकसभा में 50 प्रतिशत आरक्षण दिया जाए। उन्होंने कहा कि जींद जिला विकास के लिए तरस रहा है। सरकार को जींद के माथे से पिछड़ेपन का दाग मिटाने के लिए उनके संगठन की इन मांगों को जल्द पूरा करना चाहिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए संगठन की युवा महिला अध्यक्ष वृंदा शर्मा ने कहा कि उनका संगठन जींद के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। आने वाले विधानसभा चुनाव में उनके संगठन को जनता ने आशीर्वाद दिया तो जींद को औद्योगिक हब बनवाएंगे। कार्यक्रम में सुरेंद्र सेन, बलजीत सेन, शांति देवी, मीना, पूजा, आरती, ईशवंती, केलो, बबली, मीरा सरोज, राधा, सोना आदि भी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×