For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

18 की जींद रैली बदलेगी प्रदेश की राजनीति : रघबीर भारद्वाज

08:42 AM Aug 14, 2024 IST
18 की जींद रैली बदलेगी प्रदेश की राजनीति   रघबीर भारद्वाज
जींद में मंगलवार को पत्रकारों से बात करते प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य रघबीर भारद्वाज। -हप्र

जींद, 13 अगस्त (हप्र)
जींद की अनाज मंडी में 18 अगस्त की कांग्रेस की ‘बदलाव रैली’ प्रदेश की राजनीति और जींद हलके के समीकरण पूरी तरह बदल देगी। रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला मुख्य वक्ता होंगे। सांसद कुमारी सैलजा और प्रदेश कांग्रेस के दो कार्यकारी अध्यक्ष समेत कुछ विधायक व सांसद भी बदलाव रैली को संबोधित करेंगे।
यह बात रैली के संयोजक और प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य रघबीर भारद्वाज ने मंगलवार को अपने कार्यालय में बुलाए पत्रकार सम्मेलन में कही। भारद्वाज ने कहा कि प्रदेश में अब परिवर्तन की लहर चल रही है। विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। आज प्रदेश में चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। बेरोजगारी, अपराध, महंगाई अपने चरम पर है। ऐसा पहली बार हुआ है कि प्रदेश का हर वर्ग आंदोलन कर रहा है। मुख्यमंत्री नायब सैनी आज घोषणाएं करते फिर रहे हैं, लेकिन अब जनता भाजपा के झूठे बहकावे में नहीं आएगी। भारद्वाज ने कहा कि इस बदलाव रैली के बाद जींद की राजनीतिक तस्वीर ही बदल जाएगी।
उनके साथ वीरेंद्र जागलान, संदीप मोटसरे, अशोक मलिक, लाजवांती ढिल्लों, कमल चौहान, धर्मपाल सिंहमार, रोशन दुग्गल, धर्मपाल प्रधान, प्रवीण ढिल्लों, रणधीर चेयरमैन, पार्षद दिनेश मिन्नी भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×