मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

झुरीवाला डम्पिंग ग्राउंड समिति ने वापस लिया चुनाव बहिष्कार का फैसला

07:56 AM Sep 23, 2024 IST
पंचकूला के संग्राम झूरी वाला डम्पिंग ग्राउंड समिति द्वारा आयोजित डिबेट में शामिल होते विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी। -हप्र

पंचकूला, 22 सितंबर (हप्र)
संग्राम झुरीवाला डम्पिंग ग्राउंड समिति ने सेक्टर-23 पंचकूला डंपिंग ग्राउंड की समस्याओं का निपटारा एवं समाधान के लिए सभी उम्मीदवारों को अपना पक्ष रखने के लिए झुरीवाला डंपिंग ग्राउंड के सामने आमंत्रित किया।
समिति के आमंत्रण पर आजाद उम्मीदवार एम पी शर्मा, अधिवक्ता भारत भूषण चौधरी, कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन, आप प्रत्याशी प्रेम गर्ग व जजपा एवं आसपा प्रत्याशी सुशील गर्ग नरवाना ने पहुंच कर अपना पक्ष रखा और जनता को चुनाव बहिष्कार न करके अपने मत के अधिकार इस्तेमाल करने का आग्रह किया। भाजपा प्रत्याशी एवं इनेलो प्रत्याशी कार्यक्रम मे नहीं पहुंचे।
कनवीनर नितेश मित्तल ने बताया कि आज भी झुरीवाला मे कूड़ा गिराया जा रहा है और लोगों का इतना विरोध करने के बाद भी झुरीवाला को स्थायी करने के लिए निर्माण कार्य चल रहा है, जो कि स्थानीय जनता के हित के खिलाफ है।
समिति के सदस्य बाेले कि यह मुद्दा भाजपा के मैनिफेस्टो से भी गायब है, इस वजह से स्थानीय लोगों ने सहमति से फैसला लिया है कि भाजपा को वोट नहीं डाली जाएगी।
कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन ने जनता को भरोसा दिलाया कि 1 जनवरी, 2025 से पहले वह झुरीवाला डम्पिंग ग्राउंड की समस्या को प्राथमिकता देते हुए खत्म कर देंगे व जल्द से जल्द वैकल्पिक स्थान पर शिफ्ट कर देंगे।

Advertisement

Advertisement