मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जीप ने चंडीगढ़ में नई सुविधा के साथ अपना नेटवर्क किया मजबूत

04:20 PM Dec 15, 2023 IST
Advertisement
  1. ट्राइसिटी में जीप रैंगलर और जीप ग्रांड चेरोकी के लिए भारत में सबसे ज्यादा ग्राहक
  2. अपने 14 कार डिस्प्ले बे के साथ इस ‘डब्लूएसएल जीप,’ डीलरशिप शोरूम में भारत में जीप ब्रांड की संपूर्ण शृंखला इस क्षेत्र के ग्राहकों को मिलेगी
  3. जीप इंडिया भारत में 76 से ज्यादा टच प्वाइंट्स के एक मजबूत नेटवर्क के साथ भारत के 65 शहरों में उपलब्ध 

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस

चंडीगढ़, 15 दिसंबर 
अमेरिकन लाइफस्टाइल एसयूवी निर्माता जीप इंडिया ने आज चंडीगढ़ में अपने नए शोरूम का उद्घाटन किया। इस अत्याधुनिक शोरूम में भारत में उपलब्ध जीप मॉडल की पूरी रेंज मिलेगी, जिसमें इसकी फ्लैगशिप - ग्रांड चेरोकी भी शामिल है। यह फिजिटल डीलरशिप पंचकूला और मोहाली के अलावा चंडीगढ़ क्षेत्र में ग्राहकों को सेवाएं देते हुए 3एस सुविधा प्रदान करेगी। यह क्षेत्र एसयूवी का हब है, इसलिए चंडीगढ़ में इस विशाल डीलरशिप के नवीनीकरण से यहां जीप के उत्पादों की बढ़ती मांग और इस अमेरिकन ब्रांड की ओर लोगों का रूझान प्रदर्शित होता है।
इस नई सुविधा का उद्घाटन करते हुए जीप ऑपरेशंस एवं डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य जयराज स्टेलैंटिस इंडिया ने कहा, चंडीगढ़ सदैव से एसयूवी केंद्र रहा है, इसलिए यह भारत में जीप के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। विश्वसनीय उत्पादों की ओर रूझान हमारे लिए इस क्षेत्र में मजबूत वृद्धि लेकर आएगा। डब्लूएसएल ग्रुप सबसे पुराने साझेदारों में से एक है और हम ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इस नई अत्याधुनिक सुविधा के साथ अपनी साझेदारी आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं।
डब्लूएसएल ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर राकेश गुप्ता ने कहा, हम ट्राइसिटी में पहली जीप डीलरशिप थे, और हमने इस क्षेत्र में आईकोनिक जीप ब्रांड के लिए लोगों का बढ़ता हुआ उत्साह देखा है। इस नवीनीकृत डीलरशिप की शुरुआत जीप की बढ़ती हुई मांग का प्रमाण है, और यह एसयूवी सेगमेंट में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। हम ग्राहकों को अतुलनीय और सुगम अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और अपने इस गठबंधन को सफल बनाने के लिए उत्साहित हैं।
यह नई सुविधा महत्वपूर्ण स्थान पर है, और पिछली जगह के मुकाबले आकार में दोगुनी है। इस सुविधा में चारों जीप वाहन - ग्रांड चेरोकी, रैंगलर, मेरिडियन, और कंपास उपलब्ध होंगे। अत्यधिक प्रशिक्षित कार्यबल के साथ यहां 12 बे की समर्पित वर्कशॉप अत्याधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर, स्पेयर पार्ट और आधुनिक डायग्नोस्टिक और रिपेयर टूल्स की मदद से ग्राहकों को सर्विस का विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करेगी।
इसके अलावा शोरूम में ग्राहकों का अनुभव और ज्यादा बेहतर बनाने के लिए यह ब्रांड एटीएडब्लूएडीएसी (एनीटाईम, एनीव्हेयर, एनी डिवाईस, एनी कंटेंट) रिसेप्शन बार और हाई डेफिनिशन 3डी कॉन्फिगुरेटर जैसी उन्नत विशेषताओं के साथ विस्तृत डिजिटल ईकोसिस्टम प्रदान कर रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement