मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

25000 रुपये रिश्वत लेता जेई गिरफ्तार

07:46 AM Sep 27, 2024 IST

चंडीगढ़, 26 सितंबर (हप्र)
पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने आज पंजाब राज्य पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की सब डिवीजन, अमृतसर दक्षिण में तैनात जूनियर इंजीनियर रंजीत सिंह को 25000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए राज्य विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी को नवदीप सिंह, निवासी अमर एवीएन्यू अमृतसर द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो को सूचना दी थी कि उक्त आरोपी ने शिकायतकर्ता पर लगाए गए 6,00,000 रुपये के जुर्माने की कटौती करने के बदले 1,00,000 रुपये रिश्वत की मांग की।
शिकायतकर्ता ने यह भी बताया कि आरोपी पहले भी रिश्वत की पहली किस्त के रूप में 50,000 रुपये ले चुका है। प्रवक्ता ने कहा कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाकर उक्त आरोपी को दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में शिकायतकर्ता से 25,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में आरोपी के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो के थाना अमृतसर रेंज में भ्रष्टाचार रोकने के कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement

Advertisement