मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जेई और एएसआई रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार

07:27 AM Jul 27, 2024 IST
Advertisement

चंडीगढ़/संगरूर, 26 जुलाई (हप्र/ निस)
पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने शुक्रवार को नगर निगम पठानकोर्ट के इंजीनियरिंग शाखा के जूनियर इंजीनियर जतिंदर कुमार को एक लाख रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास एमसी बटाला का अतिरिक्त कार्यभार भी है।
इस संबंध में राज्य विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी को रशपाल सिंह निवासी गांव भारोली कलां जिला गुरदासपुर द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि उक्त शिकायतकर्ता ने ब्यूरो से संपर्क कर आरोप लगाया कि उसकी (शिकायतकर्ता) की कृषि योग्य भूमि को उक्त जेई द्वारा जांच की जा रही अवैध कॉलोनी का हिस्सा न बताने के बदले में एक लाख रुपए रिश्वत की मांग की थी। शिकायत के बाद ब्यूरो ने जाल फंसाकर आरोपी जेई को गिरफ्तार कर लिया।
इसी थाना सदर धुरी जिला संगरूर के एएसआई गुरप्रीत सिंह को एक लाख 10 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई संगरूर के राजोमाजरा गांव के गुरदीप सिंह की शिकायत पर हुआ है। शिकायतकर्ता के अनुसार एएसआई ने उसके ससुराल के सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया था और उसके ससुर और साले को गिरफ्तार कर लिया था। मामले में अन्य सदस्यों को फंसाने की धमकी देकर उसने डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement