मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मेयर की बुलायी बैठक में नहीं पहुंचे जेई व एपीओ

08:20 AM Dec 05, 2023 IST
पंचकूला नगर निगम भवन सेक्टर 14 में सोमवार को जेई-एपीओ के साथ बैठक करते मेयर कुलभूषण गोयल। -हप्र

एस. अग्निहोत्री/ हप्र
पंचकूला, 4 दिसंबर
नगर निगम में सोमवार को मेयर कुलभूषण गोयल की ओर से बुलाई जूनियर इंजीनियर व असिस्टेंट प्रोजेक्ट आफिसर (एपीओ) की बैठक में बिना जानकारी दिए गैरहाजिर रहने वाले दो अधिकारियो को शोकाज नोटिस दिए गए हैं।
जानकारी के मुताबिक सोमवार को पंचकूला नगर निगम के मेयर कुलभूषण गोयल ने सभी जूनियर इंजीनियर/एपीओ की बैठक ली। बैठक में सभी वार्डों में चल रहे विकास कार्यों का रिव्यू किया गया। इलेक्ट्रिकल वर्क, हॉर्टिकल्चर वर्क और सिविल वर्क में तेजी लाने को लेकर विस्तार से बैठक में चर्चा हुई। लेकिन बैठक में बिना जानकारी दिए गैर हाजिर रहे विवेक शर्मा और आकाश को शोकॉज नोटिस देने के निर्देश दिए गए हैं और साथ ही इन दोनों कर्मचारियों की आज एक दिन की तनख्वाह भी काटी जाएगी। मेयर ने कहा कि लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई जारी रहेगी।
बैठकी की जानकारी देते हुए मेयर ने बताया कि कुछ दिनों पहले पंचकूला नगर निगम के प्रत्येक जूनियर इंजीनियर/एपीओ को एक-एक वार्ड अलॉट किया गया था जोकि अपने-अपने वार्ड में हर विकास कार्य की देखरेख करेंगे। बैठक में सभी जेई और एपीओ को कामों का वितरण किया गया। गोयल ने बताया कि सभी 26 एपीओ और रेगुलर स्टाफ को अपने-अपने वार्ड में चल रहे कामों को चेक करने का जिम्मा सौंपा गया है। उन्होंने बताया कि पंचकूला नगर निगम मौजूदा समय में 50 करोड़ रुपए की लागत से शहर में लगभग 200 कम कर रहा है और इन्हीं कामों में तेजी लाए जाने को लेकर बैठक में उन्होंने सभी जेई और एपीओ को निर्देश दिए हैं। बैठक में संयुक्त आयुक्त डॉक्टर ऋचा राठी, निगम उप आयुक्त अपूर्व चौधरी, पार्षद जय कौशिक, सुनीत सिंगला, सुरेश वर्मा, नरेंद्र लुबाना मौजूद रहे।

Advertisement

जूनियर इंजीनियर्स को वार्ड वाइज सौंपा कार्य

मुनीश कुमार को मैकेनिकल ब्रांच के साथ -साथ वार्ड 1, भावेश को वार्ड दो और तीन, जयवीर को कम्युनिकेशन टॉवर्स और वार्ड 4, गीतांशु को वार्ड 5 से हटाकर हॉर्टिकल्चर ब्रांच में वार्ड 1 से 10 दिया गया है। वहीं साहिल को हॉर्टिकल्चर ब्रांच में 11 से 20 वार्ड दिया गया है। वार्ड 5 पुनीत बंसल को दिया गया है जोकि कम्युनिटी सेंटर के कामों को भी देखा करते हैं। वार्ड 6, 7 और 9 भूपेंद्र सिंह को दिया गया है। अमन शर्मा को वार्ड 8, शुभम को वार्ड 10, सौरभ को वार्ड 11 दिया गया है। सचिन जो ओएफसी केबल्स का काम देखते हैं उन्हें वार्ड 12 दिया गया है। विवेक शर्मा और मनोज को लीगैसी वेस्ट का काम देखने की जिम्मेदारी दी गई है। मनजीत सिंह को वार्ड 14, अरुण को वार्ड 13, आकाश को वार्ड 15, सचिन धीमान को एसबीएम और सेनिटेशन के साथ-साथ वार्ड 16 की जिम्मेदारी दी गई है। सुशील कुमार को वार्ड 18 और एटीपी ब्रांच का काम दिया गया है। वहीं मदनलाल और मानविंदर एंक्रोचमेंट का काम देखेंगे और वार्ड 19 संजय को तो वार्ड 20 गुरप्रीत सिंह को दिया गया है। वहीं इलेक्ट्रिकल ब्रांच की बात की जाए तो जेई गुरमीत के साथ 4 एपीओ को अलग-अलग काम बांटे गए हैं। प्रदीप को वार्ड 1 से 6, हरीश कुमार को वार्ड 7 से 12, जसपाल चौहान को वार्ड 13 से 18 और विजयवीर जिनके पास कालका का एडिशनल चार्ज है उन्हें वार्ड 19 और 20 दिया गया है।

Advertisement
Advertisement