For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जयप्रकाश ने हिसार शहर में चलाया डोर-टू-डोर अभियान

10:22 AM May 25, 2024 IST
जयप्रकाश ने हिसार शहर में चलाया डोर टू डोर अभियान
हिसार शहर में शुक्रवार को डोर-टू-डोर अभियान चलाते जय प्रकाश। -हप्र
Advertisement

हिसार, 24 मई (हप्र)
हिसार लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश ने आज हिसार शहर में व्यक्तिगत संपर्क अभियान चलाया।
उन्होंने सेक्टर-33, सेक्टर-14, अनाज मंडी, तिलक बाजार, गुलाब सिंह चौक, मेन बाजार, गांधी चौक, वकीलान बाजार, गणेश मार्केट, बस अड्डा बाजार, दिल्ली गेट, पड़ाव बाजार, भगत सिंह चौक, आर्य बाजार, राजगुरू मार्केट, बिश्नोई मार्केट, आर्यसमाज मंदिर रोड मार्केट, पुरानी मंडी, लोहा मंडी, काठ मंडी, बार एसोसिएशन, एमजी रिजोर्ट सहित शहर के अनेक क्षेत्रों में घर -घर जाकर लोगों से मुलाकात की और उन्हें कांग्रेस पार्टी की नीतियों व घोषणाओं से अवगत करवाया।
उन्होंने लोगों से कहा कि पहले भी तीन बार सांसद चुनकर संसद में भेजने का अवसर जनता ने दिया है इस बार फिर से उन्हें मौका दें। उन्होंने कहा कि पूरे लोकसभा क्षेत्र वासियों को विश्वास दिलाता हूं कि आपकी आशाओं के अनुरूप काम करूंगा और हिसार लोकसभा क्षेत्र के विकास कार्यों में चार चांद लगा दूंगा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रदेश व केंद्र की सरकार को लोगों ने परख लिया है। जनता जानती है कि भाजपा किसी का भला नहीं कर सकती है।
जयप्रकाश ने कहा कि उन्होंने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत पूरे लोकसभा क्षेत्र के हर गांव में व हर शहर में जाकर मतदाताओं से संपर्क किया है। जिन गांव या शहर में नहीं पहुंच पाये वहां जीत के बाद दौरा करेंगे।
जिला अनाज मंडी प्रधान पवन गर्ग के कार्यालय में जलपान के बाद लोगों से बातचीत की। उन्होंने जीत का दावा करते हुए लोगों से कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में मतदान के लिये घरों से निकलें और बदलाव के भागीदार बने।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×