For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जाट एजुकेशन सोसायटी का चुनाव आज, तैयारी पूरी

09:02 AM Feb 04, 2024 IST
जाट एजुकेशन सोसायटी का चुनाव आज  तैयारी पूरी
Advertisement

रोहतक, 3 फरवरी (हप्र)
जाट शिक्षण संस्था के कॉलेजियम सदस्यों के 4 फरवरी को होने वाले चुनाव की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जाट संस्था के प्रशासक के ओएसडी डॉ. नवनीत अहलावत ने बताया कि 95 कॉलेजियम के लिए छह इंस्टीट्यूट में 95 बूथों पर मतदान की व्यवस्था की गई है, जिसमें 7805 आजीवन सदस्य अपने मत का प्रयोग कर सकेंगे।
उधर, जिला मजिस्ट्रेट अजय कुमार ने चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से 4 ड्यूटी मजिस्ट्रेट की नियुक्ति किए हैं। इन ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस अधिकारी भी तैनात किए गए हैं। तहसीलदार मनोज कुमार के साथ डीएसपी सिटी विवेक कुंडू, सांपला के तहसीलदार गुलाब सिंह के साथ डीएसपी वीरेंद्र, कलानौर के नायब तहसीलदार सुभाष चंद्र के साथ इंस्पेक्टर जगदीश सिंह, रोहतक के नायब तहसीलदार बंसीलाल के साथ इंस्पेक्टर शमशेर सिंह की ड्यूटी लगाई गई है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ महिला पुलिस सहित पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा। डॉ. अहलावत ने बताया कि मतदान के लिए आजीवन सदस्यों को संस्था द्वारा जारी मूल पहचान पत्र को साथ लेकर आना अति अनिवार्य है।

यहां कर सकेंगे मतदान

कॉलेजियम एक से 12 तक के मतदान केंद्र छोटूराम पॉलीटेक्निक में बनाए गए हैं। कॉलेजियम नंबर 13 से 36 तक के मतदान केंद्र महारानी किशोरी जाट कन्या महाविद्यालय में बने हैं। कॉलेजियम नंबर 37 से 60 तक के केंद्र जाट हाई स्कूल में, कॉलेजियम नंबर 61 से 72 तक के मतदान केंद्र छोटूराम कॉलेज ऑफ एजुकेशन में, कॉलेजियम नंबर 73 से 84 तक के केंद्र छोटूराम मेमोरियल पब्लिक स्कूल में और कॉलेजियम नंबर 85 से 104 तक के मतदान केंद्र जाट कॉलेज में बनाए गए हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×