For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जाट और गुर्जर समाज करेगा सूरजपाल अम्मू का बहिष्कार

08:48 AM Jun 25, 2024 IST
जाट और गुर्जर समाज करेगा सूरजपाल अम्मू का बहिष्कार
सोहना में सोमवार को आयोजित गुर्जर और जाट समाज की पंचायत में मौजूद लोग। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 24 जून (हप्र)
सोहना में आज जाट और गुर्जर समाज के लोगों की भारी भीड़ ने पूर्व भाजपा नेता और करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू के विवादित बयानों पर गहरी नाराजगी व्यक्त कर उसका सामाजिक बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। महाराजा अग्रसेन भवन में हुई पंचायत में आए लोगों ने अपने अपने विचार रखें, अम्मू के खिलाफ आगामी कार्रवाई करने के लिए पंचायत में आए सरदारी ने अलग मीटिंग करके पंचायत में अपना निर्णय सुनाया।
पंचायत की अध्यक्षता कर रहे गुरुग्राम के झाड़सा गांव के 360 के प्रधान श्याम सिंह ने कहा कि पंचायत सूरजपाल अम्मू का सामाजिक तौर पर बहिष्कार करने का फैसला करती है तथा कोई भी गुर्जर जाट अन्य समाज अम्मू को किसी भी सामाजिक व धार्मिक कार्यों में नहीं बुलाएगा, यदि कोई बुलाता है तो गठित की गई समिति उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। उन्होंने यह भी बताया कि 51 सदस्यीय समिति 25 जून को पुलिस कमिश्नर से मिलेगी और कार्रवाई की मांग करेगी।
पंचायत में आए पूर्व विधायक चौधरी तेजपाल तंवर, पूर्व विधायक चौधरी सुभाष पलवल, रोहतास खटाना रिठौजिया, बिजेंदर जैलदार, पवन वर्मा ,गोली पहलवान, जिला पार्षद महेश दायमा, पहलवान धर्मपाल राठीवास, पूर्व पार्षद गद्दा, गुरुग्राम से आए प्रदीप जैलदार, ज्ञानेंद्र खटाना, पूर्व जिला पार्षद विजय खटाना आदि काफी संख्या में पहुंचे लोगों में भारी गुस्सा था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement