For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पोस्टर मेकिंग में जैसमीन प्रथम स्थान पर

10:37 AM Aug 04, 2024 IST
पोस्टर मेकिंग में जैसमीन प्रथम स्थान पर
हिसार में शनिवार को पैलेडियम स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में विजेताओं को इनाम देकर सम्मानित करते स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी। -हप्र
Advertisement

हिसार, 3 अगस्त (हप्र)
बगला रोड स्थित पैलेडियम स्कूल में पोस्टर, स्लोगन और भाषण प्रतियोगिता करवायी गई, जिसमें 70 विद्यार्थियों ने भाग लिया। पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता के तहत कक्षा नौवीं की छात्रा जैसमीन ने प्रथम, खुशबू ने द्वितीय और छटी कक्षा के अद्विक ने तृतीय स्थान हासिल किया। जिला मलेरिया अधिकारी कार्यालय के नोडल अधिकारी डॉ़ रवि चौहान और एमपीएचडब्ल्यू नूर मोहमद ने प्रतिभागियों को प्रशंसा पत्र और पुरस्कार भेंटकर सम्मानित किया। विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट पोस्टर बनाकर मलेरिया और डेंगू मच्छर की वृद्धि रोकने, मच्छर का जीवन चक्र, लारवा नष्ट करने के उपाय और मच्छर से बचाव के साधनों को चित्रों के माध्यम से कागज़ पर उकेरा। इस अवसर पर स्कूल प्रिंसिपल निशू भटनागर, अध्यापिकाएं स्वेता, रश्मि, एमपीएचडब्ल्यू परवीन सरोहा उपस्थित रहे। एमपीएचडब्ल्यू नूर मोहम्मद ने बताया कि डेंगू और मलेरिया जैसी जानलेवा बिमारी की रोकथाम, बचाव और नियंत्रण को लेकर विद्यार्थियों को विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान की गई।

स्केटिंग प्रतियोगिता में रघु ने जीता स्वर्ण पदक

रेवाड़ी (हप्र) : भिवाड़ी स्थित प्रेजीडेंसी स्पोटर्स एकेडमी द्वारा आयोजित 7वीं ओपन रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में रेवाड़ी स्थित आरपीएस स्कूल के पांच खिलाड़ियों ने भाग लिया और स्वर्ण व कांस्य पदक प्राप्त किये हैं। स्कूल की चेयरपर्सन डाॅ. पवित्रा राव व सीईओ मनीष राव ने बताया कि प्रतियोगिता में कक्षा पांचवीं के टी रघु रमन ने स्वर्ग पदक, कक्षा चौथी के सिद्धी व कक्षा तीसरी के ध्रुव चौहान कांस्य पदक व छात्र निलाक्ष ने प्रशस्ति पत्र प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया। प्राचार्य विक्रम यादव, डीन ऑफ एकेडमी ईश ढींगरा एवं प्राइमरी विंग अध्यक्ष डॉ आंचल चौधरी ने सभी विजेताओं को बधाई दी और उन्हें सम्मानित किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×