मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘जनता मांगे हिसाब’ पदयात्रा जुलाना में कल, जींद में 20 को, रोडमैप तैयार

09:02 AM Jul 17, 2024 IST
जींद में मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते पूर्व मंत्री आनंद सिंह दांगी। -हप्र
Advertisement

जींद, 16 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस की ‘जनता मांगे हिसाब’ पदयात्रा जींद में 20 जुलाई को निकलेगी। यह पदयात्रा जींद के रानी तालाब से शुरू होकर शहर के मुख्य बाजारों से होते हुए झांझ गेट पर पहुंचेगी और वहीं इसका समापन होगा। पदयात्रा की तैयारी के सिलसिले में मंगलवार को जिला कांग्रेस के प्रभारी पूर्व मंत्री आनंद सिंह दांगी ने जींद के लोक निर्माण विश्रामगृह में जींद जिले के पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में जुलाना में 18 जुलाई और जींद में 20 जुलाई की पार्टी की पदयात्रा का रोड मैप तैयार किया गया। 20 जुलाई को जींद में होने वाली पदयात्रा के रोडमैप के अनुसार कांग्रेस कार्यकर्ता जींद के रानी तालाब पर जमा होंगे। यहां से सभी कार्यकर्ता सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में शहर के मुख्य बाजारों से होते हुए झांझ गेट पर पहुंचेंगे।
पूर्व मंत्री आनंद सिंह दांगी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जींद में 20 जुलाई के कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप देते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों को पदयात्रा में लाने के लिए कहा गया। साथ ही बाजारों में दुकानदारों और व्यापारियों से सघन संपर्क अभियान चलाने के निर्देश दिए गए। आनंद सिंह दांगी के साथ सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, विधायक सुभाष गांगोली, पूर्व विधायक परमेंद्र ढुल, सूरजभान काजल, बलजीत रेढू, सुरेश गोयत, महावीर गुप्ता, महावीर कंप्यूटर, धर्मेद्र ढुल, प्रदीप गिल, रिशिपाल हैबतपुर, श्यामबिहार जिंदल, पवन गर्ग, पवन दूहन, जगबीर ढिगाना, दीपक पिंडारा, विरेंद्र घोघडियां, दिनेश डाहौला, आजाद लाठर, रोहित दलाल, नरेंद्र लाठर, मनोज कुमारी अहलावत, सुभाष अहलावत, राजू लखीना, डॉ. दलवीर बीबीपुर, नानूराम बीबीपुर, राजबीर कटारिया आदि विशेष रूप से मौजूद थे।

भाजपा के पोर्टलों और जनविरोधी नीतियों से सभी वर्ग नाराज

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री आनंद सिंह दांगी ने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार ने 10 साल से लोगों को बेकार के पोर्टलों में उलझा रखा है। इन पोर्टलों के कारण हर व्यक्ति लाइन में खड़ा है और अपना कोई काम नहीं कर पा रहा। लोगों को जाति और धर्म के नाम पर बांटने के अलावा भाजपा ने कुछ नहीं किया है। दांगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में नेताओं से ज्यादा काम जनता और कार्यकर्ताओं ने किया, और कांग्रेस को ऐतिहासिक जीत दिलवाई। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन इससे भी बेहतर होगा, और भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार हरियाणा में बनेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement