मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जंडवाला बिश्नोईयां : प्रेम-प्रसंग विवाद में 20 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या

07:47 AM Jul 19, 2024 IST
Advertisement

डबवाली, 18 जुलाई (निस)
देर रात्रि गांव जंडवाला बिश्नोईयां में प्रेम-प्रसंग के चलते घर के 20 वर्षीय युवक की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना के समय युवक घर के सामने प्लाट में सो रहा था। मृतक की पहचान मुकेश कुमार के रूप में हुई है। उसके मुंह व गर्दन पर तेजधार हथियार से काफी वार किये गए।
मृतक के भाई की शिकायत पर सदर पुलिस ने आठ जनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। बताया जाता है कि मुकेश का पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से काफी समय से कई वर्षो से लव अफेयर चल रहा था। आपसी नजदीकी पारिवारिक रिश्ते के चलते लड़की के अभिभावक इस प्रेम प्रसंग से ना-खुश थे। परिजनों ने दोनों को काफी समझाने की काफी कोशिश की। परिजनों ने गत 25 जून को लड़की की शादी कर दी। बताया जाता है कि कुछ दिनों से लड़की अपने मायके घर आई हुई थी।
मुकेश को लड़की के आने की सूचना मिलने पर वह उसके इर्द-गिर्द बार-बार चक्कर काटने लगा। लड़की के पिता व भाई ने मुकेश के समक्ष विरोध जताया। मुकेश ने लड़की के घर के आगे चक्कर लगाने बंद नहीं किए। पंचायत बुलाकर मुकेश को समझने का प्रयास भी किया गया। इसके बावजूद वह अपनी जिद पर कायम रहा। बुधवार शाम के लड़की के परिवार के साथ मुकेश का झगड़ा हुआ। घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी किशोरी लाल मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया व शव को कब्जे में ले लिया। मृतक का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपा दिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement