For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जाखड़ ने अस्पताल में जाना शिवसेना नेता संदीप थापर का हाल

09:04 AM Jul 07, 2024 IST
जाखड़ ने अस्पताल में जाना शिवसेना नेता संदीप थापर का हाल
Advertisement

लुधियाना, 6 जुलाई (निस)
पंजाब भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने आज यहां दयानंद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (डीएमसीएच) का दौरा कर शिवसेना नेता संदीप थापर उर्फ ​​गोरा का हाल जाना। संदीप थापर को शुक्रवार को दिनदहाड़े निहंगों के हमले के बाद गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जाखड़ के साथ अन्य लोगों के अलावा प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष जतिंदर मित्तल और लुधियाना भाजपा के अध्यक्ष रजनीश धीमान भी थे।
बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने शिवसेना नेता पर भारी भीड़ वाले क्षेत्र में दिनदहाड़े हुए हमले की निंदा करते हुए इस तरह की घटनाओं के लिए पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहराया।
उन्होंने समाज में असहिष्णुता और नफरत की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जताते हुए कहा कि कानून को अपने हाथ में लेना एक प्रवृत्ति बन गई है।
नफरत और घृणा को रोकना राज्य सरकार का कर्तव्य है। भाजपा नेता ने कहा कि किसी भी रूप में हिंसा का महिमामंडन नहीं किया जाना चाहिए।
जाखड़ ने इस घटना पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जालंधर में उपचुनाव के लिए डेरा डाले हुए हैं, जबकि अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर राज्य सरकार सोचती है कि वह कानून-व्यवस्था बहाल करने में असमर्थ है, तो उसे यह स्वीकार करना चाहिए और केंद्र से सहायता मांगनी चाहिए। मुख्यमंत्री को जाग जाना चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×