मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

एक्सीडेंट्ल चीफ मिनिस्टर थे जयराम ठाकुर : कांग्रेस

08:05 AM May 06, 2024 IST
शिमला में रविवार को पत्रकारों से बात करते बागवानी मंत्री जगत सिंह नेगी। -ट्रिन्यू
Advertisement

शिमला, 5 मई (हप्र)
मुख्य संसदीय सचिव मोहन लाल ब्राक्टा और किशोरी लाल ने कहा है कि जयराम ठाकुर हिमाचल प्रदेश के इतिहास के एक्सीडेंट्ल चीफ़ मिनिस्टर हैं। अगर भाजपा के मुख्यमंत्री पद के घोषित उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल वर्ष 2017 का चुनाव नहीं हारते तो वह कभी मुख्यमंत्री नहीं होते। उन्होंने आज शिमला में कहा कि कुर्सी मिलने के बाद जयराम ठाकुर ने धूमल गुट को निपटाने के लिए कार्य किया और धड़ेबाज़ी को बढ़ावा दिया। मुख्यमंत्री बनने के बाद हमीरपुर जिला ही नहीं बल्कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के साथ भेदभाव किया और एक बार भी मिलने के लिए प्रेम कुमार धूमल के घर नहीं गए। आज विपक्ष में रहते हुए जयराम ठाकुर समीरपुर की परिक्रमा कर रहे हैं और उन्हें प्रेम कुमार धूमल के साथ हमीरपुर याद आ रहा है। मोहन लाल ब्राक्टा और किशोरी लाल ने कहा कि कांग्रेस के दागी विधायकों की भाजपा में एंट्री जयराम ठाकुर की धूमल गुट को समाप्त करने की सोची-समझी चाल है।
एक-एक कर जयराम पुरानी भाजपा के नेताओं को समाप्त करने में लगे हैं। दोनों मुख्य संसदीय सचिवों ने कहा कि जयराम ठाकुर प्रदेश के इतिहास के सबसे नाकाम मुख्यमंत्री साबित हुए हैं। मोहन लाल ब्राक्टा और किशोरी लाल ने कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू एक दूरदर्शी नेता हैं। लंबे संघर्ष और कड़ी मेहनत के दम पर वह मुख्यमंत्री के पद पर आसीन हुए हैं।

भाजपा का शीर्ष नेतृत्व झूठ में माहिर : नेगी
बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा है कि कर्मचारियों की पुरानी पेंशन को लेकर भाजपा लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। नेगी ने शिमला में एक पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रधानमंत्री व प्रदेश के भाजपा नेताओं के बयान एक दूसरे के विपरीत है। उन्होंने कहा कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व झूठ बोलने में विश्व रिकॉर्ड तोड़ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास करती रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement