For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जयराम ठाकुर मेरे मुख्यमंत्री बनने से विचलित : सुखविंदर सिंह सुक्खू

08:52 AM Apr 24, 2024 IST
जयराम ठाकुर मेरे मुख्यमंत्री बनने से विचलित   सुखविंदर सिंह सुक्खू
Advertisement

हमीरपुर, 23 अप्रैल (निस)
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंगलवार को सेरा में लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में मीडिया से बातचीत के दौरान नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा दिए गए बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि जयराम ठाकुर हर बार किसी भी बात को मुद्दा बनाते हैं। उन्होंने कहा कि जब से जयराम ठाकुर सीएम की कुर्सी से हटे हैं तभी से इस कुर्सी को हथियाने में लगे हैं। सुक्खू ने कहा कि पालमपुर में एक बेटी की दराट से हत्या की कोशिश की गई। यह हिमाचल की संस्कृति नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार ने बेटी के इलाज का पूरा खर्च उठाने की बात कही है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि जयराम ठाकुर खुद विचलित हैं, क्योंकि हर जगह भाजपा के कार्यकर्ताओं को दूसरी पार्टी से नेताओं के आने से दु:ख हुआ है। उन्हाेंने कहा कि उपचुनावों में भाजपा में पुराने नेताओं को पूछा तक नहीं गया और ‘बिके’ हुए विधायकों को टिकट दे दी गई, जिससे भाजपा में घमासान मचा हुआ है। एक प्रश्न के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि इन विधायकों को जो पैसे दिए गए, उनके पूरे सबूत सरकार के पास हैं जिन्हें अदालत के समक्ष रखा जाएगा। विक्रमादित्य सिंह को मंडी लोकसभा सीट से टिकट देने के मामले में उन्होंने कहा कि यह पार्टी का आंतरिक मामला है। सुक्खू ने कहा कि उनके मुख्यमंत्री बनने से जयराम ठाकुर विचलित हो रहे हैं।
मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत द्वारा पालमपुर में पीड़ित बेटी का खर्चा उठाने के बयानों पर मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि कंगना रणौत द्वारा राजनीति करने के साथ सुर्खियां बटोरने के लिए ऐसा किया जा रहा है। उन्हाेंने कहा कि कोरोना के समय कंगना रणौत ने हिमाचल में कोई मदद नहीं की। इस समय कंगना रणौत केवल राजनीति के लिए ऐसा कह रही हैं। गंगू राम मुसाफिर के कांग्रेस में लौटने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इसकी स्वीकृति दे दी है और जल्द ही हाईकमान इस पर मुहर लगा देगी।
इससे पहले मुख्यमंत्री ने सेरा रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ चुनावों को लेकर फीडबैक ली। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री राजेश धर्माणी व पार्टी के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×