मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जयराम बतायें मुख्यमंत्री रहते मंडी के लिए कौन सा बड़ा काम किया : विक्रमादित्य सिंह

07:24 AM May 23, 2024 IST

मंडी, 22 मई (निस)
मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर बार-बार कहते हैं कि वीरभद्र सिंह और उनके परिवार का मंडी के लिए क्या योगदान है। मंडी में पत्रकारों से बात करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर स्वयं बतायें कि पांच साल मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने मंडी के लिए कौन सा बड़ा काम किया, जिसके चलते उन्हें वीरभद्र सिंह के काम याद नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है जयराम ठाकुर की याददास्त कमजोर हो गई है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह ने मंडी को सेंट्रलजोन का दर्जा दिया, जिसके चलते मंडी में आईपीएच, पीडब्ल्यूडी, वन विभाग के अरण्यपाल और पुलिस सेंट्रल रेंज के मुख्य कार्यालय खुले। इसके अलावा वीरभद्र सिंह जब केंद्रीय इस्पात मंत्री थे तो मंडी के कमांद में आईआईटी जैसा विश्वस्तरीय शैक्षिक संस्थान और मेडिकल कालेज नेरचौक में खुलवाने में अहम भूमिका निभाई। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर ने एक कालेज में यूनिवर्सिटी खोल दी जबकि उसके लिए वित्तीय संसाधन और ढांचागत सुविधाएं मुहैया ही नहीं करवाईं। विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत को लेकर मंदिरों के शुद्धिकरण के बयान के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि ये उनके अपने विचार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान वे समाज के हर वर्ग से मिलते रहते हैं। इसी दौरान देवसमाज की भावनाओं को उन्होंने उजागर किया है। उन्होंने कहा कि ये देव समाज की चिंता है, उनकी नहीं। विक्रमादित्य ने कहा कि इस तरह की बातें स्वयं कंगना के ही अपने ट्विटर हैंडल से निकल कर आई हैं।

Advertisement

कंगना के विरोध से कांग्रेस का कोई लेना-देना नहीं
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि स्पीति के काजा में कंगना के विरोध से कांग्रेस पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया कि कांग्रेस काजा में ही क्यों विरोध करती। अगर कांग्रेस ने कंगना का विरोध करना होता तो मंडी में ही करती।

Advertisement
Advertisement