For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री रहते जयराम को नहीं आयी हमीरपुर जिले की याद : सुक्खू

08:38 AM Apr 10, 2024 IST
मुख्यमंत्री रहते जयराम को नहीं आयी हमीरपुर जिले की याद   सुक्खू
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू मंगलवार को हमीरपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए। -निस
Advertisement

कपिल बस्सी/निस
हमीरपुर, 9 अप्रैल
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंगलवार को मीडिया से रूबरू होते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि जयराम ठाकुर को मुख्यमंत्री रहते 2017 से 2022 तक हमीरपुर जिले और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की याद नहीं आई। हमीरपुर जिले ने दो बार प्रेम कुमार धूमल को मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन जयराम ने अपनी सरकार में जिले से एक भी मंत्री नहीं बनाया। अब जयराम उपचुनाव में ‘बिकाऊ’ विधायकों की हार टालने के लिए प्रेम कुमार धूमल के पास चक्कर काट रहे हैं।
सुक्खू ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते जयराम हमीरपुर की सुध लेते और धूमल से मिलते तो हमीरपुर का नया बस स्टैंड बन गया होता। मुख्यमंत्री बनने के बाद जयराम न तो धूमल से मिले, न कभी उनसे सलाह ली। मुख्यमंत्री ने कहा कि जयराम अब हमीरपुर आकर नौटंकी कर रहे हैं।
सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि जयराम ने धनबल से कांग्रेस के विधायक खरीदकर लोकतंत्र की हत्या की है। प्रदेश की जनता जागरूक है, वह खुद तय करेगी कि उन्हें बिकाऊ विधायक चाहिए या जनसेवक। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मजबूत है और लोकसभा चुनाव में अपने विधायकों को भी उतारने जा रही है।

मुख्यमंत्री ने टटोली सियासी नब्ज

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव को लेकर मंगलवार को हमीरपुर में सियासी नब्ज टटोली। कांग्रेस नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री ने चुनाव का फीडबैक लिया। उपचुनाव लड़ने के इच्छुक नेताओं से भी वह एक-एक कर मिले। पूर्व जिला परिषद चेयरमैन राकेश ठाकुर ने पक्का भरो में दलबल के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने विधायक सुरेश कुमार, पूर्व विधायक अनीता वर्मा, प्रदेश कांग्रेस पार्टी के महासचिव बृज मोहन सोनी, हमीरपुर से उम्मीदवार रहे पुष्पेंद्र वर्मा, चेयरमैन रामचंद्र पठानिया, वरिष्ठ नेता प्रेम कौशल, रोहित शर्मा, नरेश ठाकुर, एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा सहित अनेक पदाधिकारियों से चुनावों को लेकर टोह ली। मुख्यमंत्री ने कहा कि फीडबैक के आधार पर जिताऊ उम्मीदवारों को मैदान में उतारा जाएगा।

Advertisement

सनातन धर्म में बीफ खाना पाप

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि सनातन धर्म में बीफ खाना पाप है। अगर किसी ने बीफ खाने की बात कही है तो वह ही उसके बारे में बता सकता है। देश के पहले प्रधानमंत्री कौन थे, इसके बारे में कंगना रनौत ही जवाब दे सकती हैं। इस मौके पर सदर विध्धनसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा व अन्य कांग्रेस के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×