For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जयराम भी पार्टी प्रत्याशी केएल ठाकुर के प्रचार के लिये मोटरसाइकिल पर हुए सवार

07:49 AM Jul 01, 2024 IST
जयराम भी पार्टी प्रत्याशी केएल ठाकुर के प्रचार के लिये मोटरसाइकिल पर हुए सवार
भाजपा युवा मोर्चा नालागढ़ में बाइक रैली में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रत्याशी के एल ठाकुर बाइक पर सवार होकर निकलते हुए। -निस
Advertisement

बीबीएन, 30 जून (निस)
भाजपा युवा मोर्चा की ओर से रविवार को भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के समर्थन में विशाल बाइक रैली निकाल शक्ति प्रदर्शन किया। बाइक रैली में भारी संख्या में युवाओं ने मोटरसाइकिल पर भाजपा के झंड़े लहराकर भाजपा प्रत्याशी के.एल. ठाकुर के समर्थन में वोट डालने की अपील की। रैली का आय़ोजन बागवानियां स्थित पेट्रोल पंप से हुआ। जिसके बाद नालागढ़ बाजार होकर चौकीवाला, ढाना, दभोटा, भांगला, झिड़ीवाला, पंजैहरा से पार्टी कार्यालय जाकर संपन्न हुई। नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बाइक रैली को हरी झंड़ी देकर रवाना किया और खुद भी मोटरसाइकिल पर निकले। जयराम ठाकुर ने रैली के द्वारा जनता से भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के लिए वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि युवाओं व लोगों में भाजपा के प्रति भारी जोश है और यह जोश कांग्रेस पर भारी पड़ेगा। इस बार भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर की जीत निश्चत होगी और कांग्रेस प्रत्याशी को एक बार फिर करारी हार मिलेगी। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, भाजपा संगठन मंत्री सिद्धार्थन, भाजपा प्रत्याशी के.एल. ठाकुर, राज्यसभा सांसद डॉ. सिकंदर कुमार, विधायक सुखराम चौधरी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सहजल, विधायक बलवीर वर्मा, पूर्व विधायक लखविंद्र राणा, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष तिलक राज, प्रदेश प्रवक्ता चेतन बरागटा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सुदीप महाजन व कई मौजूद रहे।

भाजयुमों की बाइक रैली से घबराई कांग्रेस : तिलक

भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष तिलक राज ने कहा कि विशाल बाइक रैली सफल रही। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा की बाइक रैली से कांग्रेस पूरी तरह से घबरा गई है और युवाओं का जोश व उत्साह बता रहा है कि इस बार भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर की भारी मतों से जीत होगी।

Advertisement

युवा मोर्चा की ऐतिहासिक रैलीः केएल

भाजपा से प्रत्याशी केएल ठाकुर ने कहा कि भाजपा युवा मोर्चा की आज तक की सबसे पबड़े ऐतिहासिक बाइक रैली हुई जिसमें भारी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि युवाओं व लोगों में भारी उत्साह नजर आ रहा है और जीत निश्चित होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जनता पूरी तरह से नकार चुकी है औऱ उनकी झूठी गारंटियों से भलीभांति लोग अवगत हो चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×