For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जयपुर-हिसार राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम

08:59 AM Jun 12, 2024 IST
जयपुर हिसार राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम
भिवानी में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग जाम करते देवनगर कालोनी वासी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 11 जून (हप्र)
कई दिन से पानी की समस्या से जूझ रहे देवनगर कॉलोनी वासियों ने जयपुर- हिसार राष्ट्रीय राजमार्ग 148 बी को जाम कर दिया। सड़क जाम कर लोग वहीं बैठ गए और उन्होंने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जेल के सामने तक एक किलोमीटर तक जाम लगा रहा। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और लोगों को समझाने का प्रयास किया। प्रदर्शनकारी क्षेत्र में सुचारू पेयजल व्यवस्था व बूस्टिंग स्टेशन की मांग पर अड़े रहे। ऐसे में पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच हल्की नोकझोंक भी हुई।
प्रदर्शन का नेतृत्व देवनगर कॉलोनी के प्रधान सूर्य प्रधान ने किया। वहीं पार्षद सूर्यकांत ने भी सहयोग दिया।
सूर्य प्रधान ने बताया कि कई दिनों से क्षेत्र में पेजयल की समस्या बनी हुई है। भीषण गर्मी के चलते हालात अत्यधिक गंभीर हो चुके हैं। क्षेत्र में बूस्टिंग स्टेशन बनाने की मांग भी कई दिन से हो रही है लेकिन अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे। वे इस बारे में जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों, विधायक व सांसद तक से मिल चुके हैं लेकिन समस्या ज्यों की त्यों है।
उन्होंने बताया की गतवर्ष तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी उनके भिवानी प्रवास के दौरान समस्या से अवगत करवाया गया था बावजूद इसके कोई हल नहीं निकला। मजबूरन उन्हें आज प्रदर्शन और रास्ता जाम करना
पड़ा है।

अधिकारियों ने दिया आश्वासन, खोला जाम

जाम की सूचना मिलने जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यकारी अभियंता और एसडीओ भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों द्वारा समस्या का शीघ्र समाधान करने का अाश्वासन देने के बाद प्रदर्शनकारियों ने जाम खोल दिया। इस पर प्रशासन व भीषण गर्मी में जाम में फंसे लोगों ने राहत की सांस ली।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×