मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हार के लिये पार्टी के जयचंद जिम्मेदार : देवेंद्र बबली

08:41 AM Oct 10, 2024 IST

टोहाना/फतेहाबाद, 9 अक्तूबर (निस/हप्र)
टोहाना विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह ने अपनी हार के लिये पार्टी के अंदर जयचंदों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने स्पष्ट किया कि वे किसी का नाम नहीं लेंगे। पार्टी आलाकमान के अलावा टोहाना की जनता भी जानती है कि जयचंद की भूमिका किसने चुनावों में निभाई है। देवेंद्र सिंह बबली ने कहा मैं हारा नहीं हूं भाजपा के प्रत्येक संगठन के कार्यकर्ता ने जी जान से चुनाव में एक-एक वोट के लिए संघर्ष किया। मैं हार गया परंतु अगले संघर्ष के लिए पहले से ताकतवर होकर निकला हूं। मैंने टोहाना की जनता का आह्वान किया था कि भाजपा की सरकार आ रही है। हिस्सेदार बनो ताकि टोहाना क्षेत्र के विकास के लिये 400 करोड़ की योजनाएं पूरी हो सकें। इसमें टोहाना मेडीकल काॅलेज नागरिक अस्पताल, जाखल के लिए हाई स्कूल। खेल स्टेडियम टोहाना की 17 कॉलोनियों में विकास शहर से पानी की निकासी व अन्य योजनाओं शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इन योजनाओं को वे सरकार के सहयोग से पूरा करवायेंगे। देवेंद्र सिंह ने कहा कि उनकी कोशिश रहेगी कि गुंडागर्दी करने वाले समझ जायें। उनका इशारा पार्टी के नाराज चल रहे नेता की तरफ था। देवेंद्र सिंह ने कहा कि इशारा ही काफी होता है।
देवेंद्र बबली ने कहा कि कुछ लोगों को मेरा भाजपा से प्रत्याशी बनाया जाना रास नहीं आया। उन्होंने भितरघात किया लेकिन यह सब मामले पार्टी के संज्ञान में है और पूरा विश्वास है कि पार्टी इस पर एक्शन लेगी। उन्होंने कहा कि वे कुछ टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे, लेकिन यह कहेंगे कि कुछ लोग निजी स्वार्थ को देखते हैं। बबली ने कहा कि उन्होंने विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी, लेकिन फिर भी जो जनता ने फैसला दिया, उसके सामने वे नतमस्तक हैं।

Advertisement

Advertisement