मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जगबीर मलिक ने गाेहाना, विधायक इंदुराज नरवाल ने बरोदा से किया नामांकन

11:20 AM Sep 11, 2024 IST
गोहाना में बरोदा सीट के लिए नामाकंन पत्र जमा करवाते विधायक इंदुराज नरवाल। -हप्र

गोहाना (सोनीपत), 10 सितंबर (हप्र)
गोहाना से विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी जगबीर सिंह मलिक तथा बरोदा से विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल ने मंगलवार को अपने-अपने नामांकन दाखिल किये। खराब मौसम के चलते सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का हेलीकॉप्टर उतर नहीं सका। बाद में सड़क मार्ग से गोहाना पहुंचे और नामांकन के उपरांत आयोजित जनसभा में उमड़ी भीड़ को सबोधित करते हुए दोनों को भारी अंतर से विजयी बनाने की अपील की। सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जंग का ऐलान हो गया है। जनता जिस दिन का 10 साल से इंतजार कर रही थी वो दिन आ गया है। अब 36 बिरादरी एकजुट होकर भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएं। उन्होंने कहा कि इस मौके को चूकना नहीं है याद रखना अभी नहीं तो कभी नहीं।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 साल में पूरे हरियाणा समेत सोनीपत की भी दुर्गति कर दी है। बदहाल हो चुकी कानून-व्यवस्था का ये हाल है कि हरियाणा के व्यापारियों को जेलों और विदेशों के नंबरों से धमकी आ रही है। गोहाना में मशहूर व्यापारी मातूराम जलेबी वाला खराब कानून व्यवस्था का शिकार होने का उदाहरण आप सबके सामने है। उन्होंने कहा कि भाजपा बुरी तरह से डरी हुई है। प्रत्याशियों के नामों की घोषणा के बाद से भाजपा में बगावत का शोर गूंज रहा है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि 10 साल तक सत्ता के मद में चूर होकर हर वर्ग पर अत्याचार करने वाली भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने का यह सही समय है।
इस अवसर पर सोनीपत सांसद, सतपाल ब्रह्मचारी, गोहाना विधायक जगबीर सिंह मलिक, विधायक इंदुराज नरवाल, पूर्व मीडिया सलाहकार प्रो. विरेंद्र सिंह, पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया, अनूप मलिक, मनोज रिढाऊ, रवि इंदौरा, प्रमेंद्र आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement