मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रैली के दौरान आई बरसात, मनोहर लाल ने कहा-इंद्र देव ने आशीर्वाद दिया

08:40 AM Apr 27, 2024 IST
गुरुग्राम में शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल पार्टी उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 26 अप्रैल (हप्र)
आज गुरुग्राम के भीमनगर स्थित रामलीला मैदान में विजय संकल्प रैली के दौरान आई बरसात के बीच पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बरसात को इंद्र देवता का आशीर्वाद बताया। मनोहर लाल ने कहा कि विजय संकल्प रैली में आई यह बरसात राव इंद्रजीत के लिए इंद्र देवता का आशीर्वाद है। पूर्व मुख्यमंत्री ने बरसात के बीच पंडाल में उपस्थित जनसमूह को आह्वान किया कि वे राव इंद्रजीत सिंह को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाकर फिर से संसद भेजें और नरेंद्र मोदी की ताकत बढ़ाएं। तेज बरसात के कारण पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपना भाषण यह कहकर समाप्त किया कि कोशिश करूंगा कि चुनाव से पहले एक बार फिर से आपके बीच आ सकूं।
इससे पहले राव इंद्रजीत सिंह ने बरसात को देखते हुए अपना भाषण जल्दी ही समाप्त किया। उन्होंने तेज बरसात के बीच भी भाजपा जिंदाबाद के नारे लगा रहे जनसमूह से आह्वान किया कि वे 25 मई को कमल के फूल का बटन दबाएं और नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देश को और मजबूत करने का काम करें।
विधायक सुधीर सिंगला की तबियत खराब होने के कारण उनका भाषण अन्य कार्यकर्ता ने पढ़ा। सुधीर सिंगला ने अपने भाषण में कहा कि सभी को मोदी जी के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट करना है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह को ईमानदार बताते हुए कहा कि इन नेताओं ने प्रदेश की जनता के लिए ईमानदारी से काम किया है। विधायक ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह को वोट देकर मोदी के 400 पार के नारे को पूरा करना है। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह का बड़ी फूलमालाएं डालकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने स्वागत किया। यहां कार्यकर्ताओं ने दोनों को एक-एक गदा भेंट भी की।
कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, दीपक मंगला, नवीन गोयल, बोधराज सीकरी, सीमा पाहुजा, बंटी पाहुजा, जिला अध्यक्ष कमल यादव, संदीप जोशी, अरविंद कोहली, तिलकराज मल्होत्रा, रविंद्र कटारिया, यशपाल बत्रा, मधु आजाद, ऊषा प्रियदर्शी, संजय भसीन, तेजपाल तंवर, मंगतराम बागड़ी भी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement