मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कंगना को चुनाव मैदान में उतारना हैरानीजनक : प्रतिभा सिंह

07:30 AM Mar 29, 2024 IST
शिमला में बृहस्पतिवार को मीडिया से बातचीत करतीं कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह। -दैनिक ट्रिब्यून
Advertisement

शिमला, 28 मार्च (हप्र)
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा है कि मंडी संसदीय क्षेत्र से जयराम ठाकुर, महेश्वर सिंह और अन्य वरिष्ठ नेताओं की जगह कंगना रनौत को लोकसभा चुनाव में उतारने का भाजपा का फैसला आश्चर्यजनक है। प्रतिभा सिंह ने आज शिमला में भाजपा नेताओं में नाराजगी का दावा करते हुए कहा कि अंतिम समय में उनके प्रत्याशी बनाये जाने के फैसले ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है और भाजपा में कई लोग इसे पचा नहीं पा रहे हैं।
उन्हें लगता है कि वे इतने लंबे समय से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं और अब कंगना को उन पर थोप दिया गया है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि ये भाजपा का अंदरूनी मामला है और भाजपा को अपना उम्मीदवार तय करना था। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अब हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हम उन्हें चुनाव में हराने के लिए एक मजबूत उम्मीदवार मैदान में उतारें।
इसी के साथ प्रतिभा सिंह ने मंडी संसदीय क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी को लेकर फिर से गेंद पार्टी हाईकमान के पाले में डाल दी है। प्रतिभा सिंह के इस बयान से ऐसा लगता है कि वह अब चुनाव लड़ने के लिए फिर से तैयार हैं। बुधवार को चंडीगढ़ में समन्वय समिति की बैठक में भाग लेने के बाद उन्होंने आज शिमला में कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि हम साथ मिलकर काम करेंगे, नियमित बैठकें करेंगे और लोगों की शिकायतों का समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस के जीतने की अच्छी संभावना है। उन्होंने कहा कि हमने लोगों के लिए काम किया है और मैदान में रहे हैं। हमने लोगों की शिकायतों का समाधान किया है और अपने घोषणापत्र में लोगों से किए गए वादों को पूरा किया है। कांग्रेस काफी मजबूत है और हम चुनाव जीतेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement