For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सरकार में हिस्सेदारी के लिए कांग्रेस को वोट देना जरूरी

10:38 AM Sep 19, 2024 IST
सरकार में हिस्सेदारी के लिए कांग्रेस को वोट देना जरूरी
नरवाना में बुधवार को आयोजित एक कार्यक्रम में निर्दलीय प्रत्याशी किताब सिंह कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन को समर्थन देते हुए। -निस
Advertisement

नरवाना, 18 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन ने बुधवार को नरवाना हलके के गांव अमरगढ, लोहचब, राजगढ डोबी, खरडवाल, नेहरा, कलौदा कलां व कलौदा खुर्द में जाकर अपने लिए वोटों की अपील की। इधर निर्दलीय प्रत्याशी किताब सिंह प्रेमी ने सतबीर दबलैन को अपना समर्थन दे दिया।
गौरतलब है कि किताब सिंह भी कांग्रेस की टिकट मांग रहे थे और इसके बाद उन्होंने नामांकन कर दिया था। सतबीर ने कहा कि इस प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। जिसको लेकर नरवाना हलके से कांग्रेस का विधायक होना अति अनिवार्य हो जाता है। उन्होंने कहा कि नरवाना के विकास के लिए आप हर का वोट काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। उन्होंने वोटरों को विश्वास दिलाया कि वह पिछले पांच वर्षों की तरह आपके दुख सुख में शरीक होंगे। सतबीर ने कहा कि उन्हें न तो फोन बंद करने की आदत है और न ही किसी के फोन को अनदेखा करना है। आप लोगों के बीच में रहकर धरातल पर काम करेंगे। कोई हवाई बातें नहीं होगीं जो भी होगा धरातल पर दिखाई देगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हर व्यक्ति की अनदेखी की है। जिससे प्रदेश के वोटरों ने भाजपा सरकार को चलता करने का फैसला कर लिया है। कांग्रेस की सरकार बनने पर वोटरों की कई दिक्कतों का निवारण किया जाएगा। गांवों में अनेक लोगों ने सतबीर को वोट देने का आश्वासन दिया और काफी लोगों ने दूसरे दलों को छोडकर समर्थन दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement