For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देश की शांति और खुशहाली के लिए भाजपा की सरकार बनाना जरूरी : रणजीत सिंह

10:17 AM Apr 28, 2024 IST
देश की शांति और खुशहाली के लिए भाजपा की सरकार बनाना जरूरी   रणजीत सिंह
हिसार में शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह एवं अन्य नेता।-हप्र
Advertisement

हिसार, 27 अप्रैल (हप्र)
चुनाव का समय नजदीक आते-आते भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। पार्टी नेता विभिन्न क्षेत्रों में जाकर नुक्कड़ सभाएं करके वोटों की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में नवदीप कॉलोनी स्थित फ्लिप वेंकट में भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह की सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता व सिरसा से प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर भी शामिल हुए। रणजीत सिंह एवं अशोक तंवर का कार्यक्रम पहुंचने पर वरिष्ठ नागरिक एवं समाजसेवी छोटूराम गोदारा ने स्वागत किया।
हिसार से उम्मीदवार रणजीत सिंह ने कहा कि देश की शांति व खुशहाली के लिए तथा देश को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाना बेहद जरूरी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमें 400 पार का जो संकल्प दिया है, उसे पूरा करना हम सबका नैतिक, सामाजिक व राजनीतिक कर्तव्य है। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने इस अवसर पर कहा कि चुनाव का दिन नजदीक आ रहा है। ऐसे में हमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों को याद रखें और देश को विकसित बनाने में अपना संपूर्ण योगदान दें। सिरसा से उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर ने इस अवसर पर कहा कि चौ. रणजीत सिंह सुलझे हुए, मेहनती और ईमानदार व्यक्ति हैं। हम सबको एकजुट होकर राष्ट्र हित में योगदान देते हुए उन्हें विजयी बनाना है।
शनिवार को आदमपुर क्षेत्र के सबसे बड़े गांव सदलपुर में आयोजित बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए रणजीत सिंह ने कहा है कि जनता के उमंग व उत्साह से यहां से उनकी जीत सुनिश्चित कर दी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×