मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मेवात का भाईचारा बचाने, विकास के लिए भाजपा का सफाया जरूरी : आफताब अहमद

07:25 AM Feb 19, 2024 IST
नूंह के गांव उलेटा में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद। -हप्र

गुरुग्राम, 18 फरवरी (हप्र)
हरियाणा कांग्रेस का अभियान ‘घर घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस” प्रदेश भर के साथ साथ नूंह जिले में भी विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद की अगुवाई में मज़बूती से चल रहा है। रविवार को विधायक आफताब अहमद नूंह विधानसभा के उलेटा गांव पहुंचे जहां उन्हें जनता का भारी समर्थन मिला। गांव के लोगों ने उन्हें पगडी पहनाकर मालाओं से जोरदार स्वागत किया और काफी लोगों ने कांग्रेस की नीतियों से सहमति जताई। विधायक ने स्थानीय लोगों का धन्यवाद करते हुए कांग्रेस की नीतियों के बारे में और भाजपा-जजपा सरकार की विफलताओं के बारे में अवगत कराया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में पूरे दस साल प्रदेश का विकास हुआ था, हरियाणा को विकास में नंबर वन बनाया था, किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी आदि वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किये। नूंह मेवात में भी विकास का पहिया घूमा था। दोबारा कांग्रेस की सरकार बनने पर मेवात में विकास का पहिया तेज गति से घूमेगा। मेवात के भाईचारे को बचाने व विकास को शुरु कराने के लिए भाजपा का सफाया जरूरी है। आज प्रदेश भाजपा-जजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त है। भाजपा के नौ साल के शासनकाल में प्रदेश हित में कोई सौगात नहीं मिली।
विधायक के साथ वीरेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह, राजवीर सिंह, गोपाल, पोहप सिंह, चरण नम्बरदार, चरण, सोनू, सहीद, हुकम, राजू, महेश, इंद्र, देवीराम सरपंच, अजीत, ओमप्रकाश, हाकम, बाबू, विजयपाल बाल्मीकि, विक्रमपाल मानुवास, दमन किरंज, रफीक, सुमेर, उनस, वकील, वेद नम्बरदार, राजू सरपंच, रहमान, रहीस, पहलू, रहीम खां, साहुन, अल्ली, सोनू, अज्जि, बीरू, दीपक, पोपल, वूधराम, राम किशन, संजय, हरिओम, विजयपाल, सुरेश आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement