मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जलभराव की समस्या से निजात दिलाना मेरी जिम्मेदारी : रमन त्यागी

08:42 AM Sep 24, 2024 IST
यमुनानगर के लाजपतनगर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेते कांग्रेस नेता रमन त्यागी। -हप्र

यमुनानगर, 23 सितंबर (हप्र)
यमुनानगर से कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी के जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा व इनेलो छोड़कर कई युवा कांग्रेस में शामिल हुए। इन्होंने लाजपत नगर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पार्टी का दामन थामा। रमन त्यागी ने सभी का पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया और कहा कि उन्हें पूरा सम्मान दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि दस साल भाजपा का राज रहा, लेकिन लाजपतनगर की समस्या का समाधान नहीं कर सके। जब आसमान में काले बादल छा जाते हैं तो लोगों की नींद उड़ जाती है। बरसात आने पर यहां कई-कई फूट पानी भर जाता है। बरसात में लोग छतों पर बैठकर रात गुजारते हैं। उन्होंने कहा कि वे लोगों का दर्द समझते हैं। उन्होंने कहा कि यदि जनता का समर्थन मिला तो वे पानी के निकासी की समस्या का समाधान प्राथमिकता से करवाएंगे। कांग्रेस पार्टी की गारंटियों का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर कर्नाटक, हिमाचल की कांग्रेस सरकार की तर्ज पर महिलाओं को शक्ति देने के लिए महालक्ष्मी योजना के माध्यम से 2000 रुपये और 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे। सामाजिक सुरक्षा को बल देने के लिए बुजुर्गों, दिव्यांगों, विधवाओं को 6000 रुपये पेंशन देंगे। कांग्रेस व्यापार सैल के जिला अध्यक्ष गुरबाज सिंह ने कहा कि लोगों ने अब सत्ता परिवर्तन का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर है। इस मौके पर सुखविंद्र सिंह संधू, रामपाल, विजय पाल, कांशीराम, हरिनारायण शर्मा मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement