For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बल्लभगढ़ का चहुंमुखी विकास करवाना मेरी नैतिक जिम्मेदारी : मूलचंद शर्मा

09:05 AM Jun 17, 2024 IST
बल्लभगढ़ का चहुंमुखी विकास करवाना मेरी नैतिक जिम्मेदारी   मूलचंद शर्मा
बल्लभगढ़ में रविवार को तिगांव रोड पर एफएमडीए के अधिकारियों को सीवर सफाई के लिए दिशा निर्देश देते कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 16 जून (निस)
हरियाणा के उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा ने रविवार को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर विकास कार्यों का औचक निरीक्षण किया। प्रदेश के उद्योग वाणिज्य एवं खाद्य आपूर्ति विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विधायक होने के नाते चहुंमुखी विकास करवाना मेरी नैतिक जिम्मेदारी बनती है। पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को विकास का रोल मॉडल बनाकर दम लूंगा।
मूलचंद शर्मा ने रविवार को गायत्री मंदिर चावला कॉलोनी के सामने गोंछी मोहल्ले वाली सड़क और आनंदपुर सत्संग आश्रम कुटिया वाली सड़क का शिलान्यास करते हुए यह बात कही।
उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में करीब 35 साल बाद एफएमडीए विभाग द्वारा नई टेक्नोलॉजी से सीवर लाइन की सफाई की जा रही है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सफाई के कार्य का जायजा लेकर मौके पर अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि जल्द से जल्द सीवरेज व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए। उन्होंने बल्लभगढ़ वासियों से भी अपील करते हुए कहा कि सीवरेज सफाई व्यवस्था में आ रही दिक्कतों को देखते हुए धैर्य बनाए रखें।
इस मौके पर प्रेम खट्टर, वीरेंद्र मनचंदा, बिट्टू पंजाबी, विनोद गोस्वामी, महेश गोयल, प्रेम मदान, अशोक हंस, जगदीश ठाकुर, वेदप्रकाश सपरा, सुभाष नंदा सहित अधिकारी और चावला कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

2 नये ट्यूबवैल की दी सौगात

उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर तीन में दो नए ट्यूबवैलों की सौगात दी। वहीं चावला कॉलोनी में भी दो सड़कों की सौगात दी गई है। चावला कॉलोनी में 25 लाख की लागत की दो सड़कें और सेक्टर-3 में करीब आठ लाख की लागत से दो नए ट्यूबवैल लगाए जायेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement