For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पार्टी व संगठन से पहले देश बचाना जरूरी : सुशील गुप्ता

08:59 AM Mar 06, 2024 IST
पार्टी व संगठन से पहले देश बचाना जरूरी   सुशील गुप्ता
जुलाना में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते आप प्रदेशाध्यक्ष डा. सुशील गुप्ता। -हप्र
Advertisement

जींद(जुलाना), 5 मार्च (हप्र)
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. सुशील गुप्ता ने कहा कि पार्टी और संगठन से पहले देश को बचाना जरूरी है। भाजपा सरकार लोकतंत्र को खत्म करने पर तुली हुई है। कुरूक्षेत्र लोकसभा से देश में बदलाव की शुरूआत होगी। डा.सुशील गुप्ता मंगलवार को जुलाना में पार्टी के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र आर्य के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लोकत्रंत को खत्म कर तानाशाही कायम करना चाहती है। इसका बड़ा उदाहरण चंडीगढ़ मेयर चुनाव में देखने को मिला। सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने भी भाजपा सरकार पर फटकार लगाई। स्वतंत्र एजेंसियों का भी दुरूपयोग किया जा रहा है।
ईडी को आप नेताओं के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिला। इसके बावजूद आप के नेताओं को जेल में डाला गया है और दिल्ली के सीएम को भी ईडी लगातार समन भेज रही है। सुशील गुप्ता ने कहा कि देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए भाजपा को सत्ता से दूर करना होगा। जिसके लिए विपक्ष पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि कुरूक्षेत्र लोकसभा से आप की जीत होगी और गठबंधन को मजबूती मिलेगी। देश की जनता भाजपा की नीतियों से तंग आ चुकी है और छुटकारा पाना चाहती है। कुरूक्षेत्र से इंडिया गठबंधन का उम्मीदवार बनाये जाने के बाद डा. सुशील गुप्ता अपने पैतृक गांव शामलो कलां भी पहुंचे और ग्रामीणों से चुनाव में हर तरह का सहयोग देने का आह्वान किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×