मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनना तय : कृष्ण राणा

08:11 AM Dec 04, 2023 IST
बराड़ा में रविवार को तीन राज्यों में जीत के बाद जश्न मनाते भाजपा कार्यकर्ता। -निस

जयबीर सिंह/निस
बराड़ा, 3 दिसंबर
भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश, राजस्थान तथा छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम से भाजपा कार्यकर्ता गदगद हो उठे। जिला महामंत्री कृष्ण राणा के नेतृत्व में एकत्रित पार्टी कार्यकर्ताओं ने परिणामों को मोदी का आकर्षक व्यक्तित्व, विकास तथा प्रति प्रगतिशील नीतियों का फल बताते हुए जय घोष किया और मुख्य बाजार में ढोल नगाड़े के साथ लड्डू बांटकर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने बताया कि राज्यों के चुनाव परिणाम एक प्रकार का ट्रेलर व सेमीफाइनल है जिसने वर्ष 2024 में देश में तथा प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने का मार्ग यकीनी बनाया है। भाजपा सरकार के नेतृत्व में देश विकास, आर्थिक व सामाजिक न्याय पथ पर तीव्र गति से अग्रसर होकर विश्व गुरु की संज्ञा को बरकरार रखेगा। नरेंद्र मोदी शक्तिशाली नेता के रूप में विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता के रूप में सामने आए हैं जिनके हाथों में भारत का भविष्य पूर्ण रूप से सुरक्षित है।
इस मौके पर पूर्व विधायक राजबीर बराडा, समाजसेवी हन्नी पाहवा, बाबर खान बराड़ा, लक्की पाहवा, रमन वासन, पार्षद संदीप अरोड़ा, प्रवेश मेंहदीरत्ता, मंडल अध्यक्ष अमरनाथ, आशीश गर्ग, रमेश गेरा, लोचन शर्मा, देवेन्द्र बंसल, हरपाल मेहंदीरत्ता, बीर सिंह राणा, योगेश गुप्ता, हरदीप हैप्पी, सुशील जैन, ज्ञान जैन भी मौजूद रहे।

Advertisement

‘राजनीति का व्याकरण’ बदला

सीवन (निस) : सीवन में भाजपा नेता ब्लॉक समिति चेयरपर्सन मंजीत कौर, बरजिंदर सिंह, बलविन्द्र जांगड़ा, बाल कृष्ण मोरे, सुभाष शर्मा, शैली मुंजाल, संजय नंबरदार जश्न मनाया। उन्होंने कहा कि प्रचंड बहुमत से साबित हो रहा है कि अब ‘राजनीति का व्याकरण’ बदल चुका है और लोगों ने विपक्ष की नकारात्मक राजनीति को खारिज कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों पर मुहर लगाई है।

झूमे कार्यकर्ता, बांटी मिठाइयां

सिरसा (हप्र) : तीन राज्यों में भाजपा की जीत पर सिरसा में भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं ने जश्न मनाया। जिला सचिव सुनील बामनिया, जिला महामंत्री अमन चोपड़ा, वरिष्ठ नेता गोबिंद कांडा व ओडिशा के पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल ने खुशी का इजहार किया। पूर्व राज्यपाल ने कहा कि हरियाणा में भी जनता मनोहर लाल की नीतियों पर मुहर लगाकर उन्हें तीसरी बार सीएम बनायेगी।

Advertisement

Advertisement