मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘प्रदेश में भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनना तय’

08:07 AM Aug 26, 2024 IST
पानीपत में कार्यालय के उदघाटन के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते डा. कर्ण सिंह कादियान, साथ खड़े हैं सुरेंद्र कादियान। -हप्र

पानीपत, 25 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन डाॅ़ कर्ण सिंह कादियान ने कहा कि भाजपा के 10 साल के कुशासन से परेशान होकर प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है। भाजपा ने तो चुनाव से पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है और छुट्टियों का नाम लेकर चुनाव आयोग से प्रदेश में एक अक्तूबर को होने वाले चुनाव की तारीख को आगे बढ़ाने की मांग है।
डाॅ. कर्ण सिंह कादियान रविवार को जीटी रोड स्थित एल्डिको गेट के पास सेक्टर-40 में खोले कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन के बाद पानीपत ग्रामीण हलके के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले वरिष्ठ नेता डाॅ. कर्ण सिंह कादियान, उनके बेटे एवं कांग्रेस नेता सुरेंद्र कादियान और ग्रामीण हलके के कार्यकर्ताओं ने हवन करके कार्यालय का उदघाटन किया। डाॅ. कर्ण सिंह कादियान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वे भी पानीपत ग्रामीण हलके से टिकट के प्रमुख दावेदार है और पार्टी हाई कमान ने चाहा तो ग्रामीण हलके के लोगों की सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि परिसिमन के बाद पानीपत ग्रामीण हलके में तीन बार 2009, 2014 व 2019 में विधानसभा चुनाव हुए पर कांग्रेस प्रत्याशी अपनी जमानत भी नहीं बचा पाये। इसलिये पार्टी हाई कमान से मांग है कि इस बार पार्टी के निष्ठावान, टिकाऊ व जीताऊ नेता को ही ग्रामीण हलके से टिकट दी जाये। कांग्रेस नेता सुरेंद्र सिंह कादियान ने ग्रामीण हलके के विभिन्न कालोनियों से पहुंचे कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर कांग्रेस नेता संजीव मलिक, सुरेंद्र दहिया, जयविंद्र हुड्डा, सतबीर जांगडा उद्यमी, नवीन शर्मा, मनोज वाल्मीकि पूर्व चेयरमैन, बलजीत सारसर, सोनू मिटान मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement