मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘36 बिरादरी की है पार्टी, जात-पात की राजनीति नहीं करती’

08:41 AM Mar 29, 2024 IST
यमुनानगर के शहजादपुर में कांग्रेस का प्रचार करते कांग्रेस नेता रमन त्यागी। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 28 मार्च (हप्र)
घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान के तहत कांग्रेस नेता व पूर्व अध्यक्ष रमन त्यागी लगातार कांग्रेस की नीतियों को लोगों से अवगत करा रहे हैं। इसी कड़ी के तहत वह शहजादपुर पहुंचे।
उनके पहुंचने पर जनता ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा कि केवल जनता हुड्डा सरकार को ही याद कर रही है। उन्होंने कहा कि अब समय आ चुका है कि बदलाव करना है, इसलिए कांग्रेस के साथ मिलकर चलें।
कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा लगातार जनता की आवाज को विधानसभा में उठाते आ रहे हैं। इसका परिणाम यह हुआ कि जो भी विकास हुआ वह केवल भूपेंद्र सिंह हुड्डा के उठाए मुद्दों के कारण हुआ। उन्होंने कहा कि जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा 10 साल मुख्यमंत्री रहे उसे समय प्रदेश नंबर वन रहा, लेकिन जब से भाजपा सरकार बनी प्रदेश अंतिम लाइन में चला गया। रमन त्यागी ने कहा कि भाजपा सिर्फ चेहरे बदलने में लगी हुई है और कांग्रेस का मिशन सरकार बदलने का है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले अपने मुख्यमंत्री का चेहरा बदला और अब लोकसभा के सांसदों का चेहरा बदल डाला। जबकि कांग्रेस और हरियाणा की जनता सरकार बदलने की मिशन पर सफलतापूर्वक आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि कहा कि जब से इंडिया गठबंधन बना है, तब से भाजपा के नेताओं की नींद उड़ गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी एजेंसियों का भय दिखाकर नेताओ को भाजपा में शामिल किया जा रहा है।
कांग्रेस 36 बिरादरी की पार्टी है, वह कभी जात-पात की राजनीति नहीं करती। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी का प्रचार भी किया। इस मौके पर शराफत, आरिफ, साजिद, उज्ज्वल, पारस, शाहरुख, महेश आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement