For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधानसभा में जोर-जोर से उठाये जाएंगे क्षेत्र के मुद्दे : आशीष शर्मा

07:36 AM Aug 04, 2024 IST
विधानसभा में जोर जोर से उठाये जाएंगे क्षेत्र के मुद्दे   आशीष शर्मा

हमीरपुर, 3 अगस्त (निस)
स्थानीय भाजपा मंडल की आभार बैठक का आयोजन शनिवार को जिला मुख्यालय में किया गया। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष आदर्श कांत शर्मा ने की। बैठक में विधायक आशीष शर्मा बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे। बैठक में आशीष शर्मा ने हाल ही में हुए विधानसभा उपचुनाव में उन्हें विजय दिलाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के मान सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शन अनुसार ही कार्य किया जाएगा और विधानसभा में क्षेत्र के मुद्दों को जोर-जोर से उठाया जाएगा।
विधायक ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार मात्र झूठ बोलकर लोगों को बरगलाती है। चुनावों के समय विभिन्न वादे किए गए, लेकिन सरकार ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया। चुनाव के बाद हिमकेयर कार्ड निजी अस्पतालों में बंद कर दिया गया। इस कारण हजारों मरीजों को अपना उपचार करवाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 1500 रुपए का लालच देकर महिलाओं के साथ ठगी की गई है।
इस मौके पर मंडल महामंत्री राजेश ठाकुर, पूर्व जिला अध्यक्ष प्यारे लाल शर्मा, समाजसेवी प्रकाश चंद शर्मा, चंगर पंचायत प्रधान अनिल शर्मा, पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कमलेश परमार, अजय शर्मा, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष कांता शर्मा, वरिष्ठ नेता राजकुमारी ठाकुर, स्वाति जार, पुरुषोत्तम ठाकुर, पृथ्वी राज शर्मा, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष दीक्षित गौतम सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement