मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आईएसओ ने छात्र संघ चुनावों के लिए घोषित किया पैनल

06:50 AM Aug 23, 2024 IST

चंडीगढ़, 22 अगस्त (ट्रिन्यू)
इनेलो की छात्र इकाई आईएसओ के राष्ट्रीय प्रभारी अर्जुन चौटाला ने चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज के छात्र संघ चुनावों को लेकर अध्यक्ष पद के लिए हिमांशु धीमान के नेतृत्व में पैनल की घोषणा की है।
कुशल नैन वाइस प्रेसिडेंट, आलिया बाबरा जनरल सेक्रेटरी और अंशिका फोगाट ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद के लिए चुनाव लड़ेंगे। वहीं पंजाब यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के चुनाव में तेजस दलाल ज्वाइंट सेक्रेटरी पद के लिए चुनाव लड़ेंगे। हरियाणा में भी छात्र संघ के चुनाव करवाने के लिए आईएसओ राज्यपाल को ज्ञापन सौंप चुकी है। इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर हरियाणा में छात्रसंघ के चुनाव करवाएंगे। बृहस्पतिवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में अर्जुन चौटाला ने जेजेपी के विधायकों के छोड़ कर जाने से मची भगदड़ पर कहा कि एक राजनीतिक संगठन की ताकत उस पर बहुत निर्भर करती है कि उसका जन्म कैसे हुआ।
जेजेपी एक ऐसी पार्टी है, जिसका जन्म आपसी लालच से हुआ था। उन्होंने कहा कि जितने भी लोग जेजेपी से विधायक बने थे, उनका लालच पूरा हो गया और अब भाग रहे हैं। ओपीएस पर पूछे गए सवाल पर अर्जुन चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा कहते हैं कि उनकी सरकार आने पर ओपीएस को लागू करेंगे।
हुड्डा सरेआम झूठ बोल रहे हैं। चूंकि उनके केंद्र के नेतृत्व ने अपने घोषणा-पत्र में इसका जिक्र तक नहीं किया। हरियाणा में ओपीएस को उन्होंने ही खत्म किया था।

Advertisement

Advertisement