For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सड़क निर्माण में अनियमितता, दोषी होगा सस्पेंड : गुप्ता

10:45 AM Jul 06, 2023 IST
सड़क निर्माण में अनियमितता  दोषी होगा सस्पेंड   गुप्ता
कुरुक्षेत्र में बुधवार को न्यू लघु सचिवालय सभागार में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में समस्याएं सुनते मंत्री कमल गुप्ता। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 5 जुलाई (हप्र)
स्थानीय निकाय एवं आवास मंत्री डा. कमल गुप्ता ने कहा कि उमरी से दौलतपुर तक पीडब्लयूडी द्वारा बनाई गई सड़क के मामले की जांच रिपोर्ट पर गहन मंथन किया जाए। इसके उपरांत सामग्री में निर्धारित मापदंडों को नजर-अंदाज करने के मामले में देखा जाए कि किस अधिकारी की लापरवाही है, इस मामले में जिस भी अधिकारी की लापरवाही पाई जाए उसे सस्पेंड किया जाए। अगर सड़क निर्माण कार्य में संबंधित एजेंसी की लापरवाही है तो उसको ब्लैक लिस्ट करने की कार्रवाई भी अमल में लाई जाए। कैबिनेट मंत्री डा. कमल गुप्ता बुधवार को न्यू लघु सचिवालय के सभागार में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले उपायुक्त शांतनु शर्मा ने एजेंडे की 14 शिकायतों के बारे में विस्तृत जानकारी दी और अधिकारियों द्वारा शिकायतों को लेकर की गई कार्रवाई की रिपोर्ट भी प्रस्तुत की है।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि एजेंडे की 7 पुरानी शिकायतों में से 3 का और नई 7 शिकायतों में से 4 का निपटारा कर दिया गया है। इस प्रकार कुल 14 में से 7 शिकायतों का समाधान हो गया है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×