For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गांव संडवा में वीरांगनाओं को वोट के लिए दिये आमंत्रण-पत्र

08:54 AM Apr 24, 2024 IST
गांव संडवा में वीरांगनाओं को वोट के लिए दिये आमंत्रण पत्र
Advertisement

भिवानी, 23 अप्रैल (हप्र)
एसडीएम मनोज दलाल ने मंगलवार को भिवानी जिले के गांव संडवा स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शहीद वीरांगनाओं को आमंत्रण-पत्र देकर प्रशासन की ओर से मतदान केंद्रों पर आने की अपील की। लोकसभा चुुनाव के तहत 25 मई को मतदान होना है।
सहायक निर्वाचन अधिकारी मनोज कुमार दलाल के नेतृत्व में इस बार स्वीप टीम मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए अनूठे प्रयास कर रही है।
गत‍‍् दिनों गांव मिरान में एसडीएम साफा पहनकर ऊंट गाड़ी में सवार हुए थे। महिलाओं द्वारा भजनों के माध्यम से मतदान की अपील की गई थी। एसडीएम की वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है व एक चर्चा का विषय बन गई है। इसी कड़ी में अब एसडीएम मनोज कुमार दलाल ने शहीद वीरांगनाओं को आमंत्रण पत्र देकर अधिक से अधिक मतदान की अपील की। उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस बार लोकसभा निर्वाचन में मतदान प्रतिशत ज्यादा करने के लिए लोग अपने घरों से निकलें एवं अधिक से अधिक मतदान करें। उन्होंने कहा-स्वीप टीम की ओर से भेज रहे हैं स्नेह निमंत्रण मतदाता तुम्हें बुलाने को, 25 मई को भूल न जाना वोट डालने
आने को’।
एसडीएम ने कहा कि भारत की संस्कृति रही है कि कोई भी शुभ काम करने के समय लोगों को निमंत्रण पत्र भेजा जाता है। लोकतंत्र का यह महा त्योहार है और इस त्योहार पर 25 मई को अपने बूथ पर आमंत्रित कर रहे हैं। वह आयें और अपने मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत बनाएं। उन्होंने बताया कि आमंत्रण पत्र शादी के कार्ड जैसा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×