मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पीएसीएल ठगी के पीड़ित निवेशकों ने शिव शंकर भारद्वाज को सौंपा ज्ञाापन

08:46 AM Dec 26, 2023 IST
भिवानी में सोमवार को पूर्व कांग्रेस विधायक डा. शिव शंकर भारद्वाज को ज्ञापन सौंपते पीड़ित पीएसीएल निवेशक। -हप्र

भिवानी, 25 दिसंबर (हप्र)
पीएसीएल ठगी के पीड़ितों ने कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ. शिव शंकर भारद्वाज को ज्ञापन सौंपते हुए बड्स एक्ट-2019 के तहत भिवानी में कार्यालय खोले जाने की मांग की, ताकि पीड़ित निवेशक अपने दस्तावेज जमा करवा सकें तथा उनकी जमा पूंजी मिलने की राह खुल सके।
ज्ञापन में राजेश कुमार, सुरेश कुमार, गोर्धन, रतिराम, पवन कुमार, रामजस ने कहा कि विभिन्न चिटफंड कंपनियों के पीड़ित निवेशकों के दस्तावेज जमा करवाकर भुगतान करने के लिए भुगतान पटल की स्थापना नहीं की गई है, जबकि इस बारे में कई बार प्रदर्शन व ज्ञापन सौंपे जा चुके हैं। यहां तक कि प्रदेश सरकार ने 29 अगस्त 2023 को बड्स एक्ट-2019 के तहत कार्यालय खोलने की अधिसूचना भी जारी की थी, लेकिन भिवानी में अधिकारी प्रदेश सरकार के इन आदेशों की सरासर उल्लंघना कर रहे हैं।
पीड़ित निवेशकों की बातें सुनने के बाद डा. शिव शंकर भारद्वाज ने कहा कि वह उनकी मांग को प्रमुखता से उठाएंगे इसके साथ उपायुक्त के संज्ञान में भी यह मामला लाया जाएगा। अगर जरूरत पड़ी तो वह उनके साथ मिलकर आंदोलन भी करेंगे। इस अवसर पर राजकुमार वर्मा, मुकेश मंढ़ाणा, राजेश बडाला, सुरेश सांगा, उमेद रानिला, सुखबीर रांगी, पवन सिरसा घोघड़ा, मदन गोपाल, राजकुमार मित्तल, सुनील, दिनेश, करनैल सिंह, संजय सहित अन्य पीडि़त निवेशक मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement