मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा में हर वर्ग के हित सुरक्षित : संदीप घोघड़िया

10:26 AM Jun 20, 2024 IST

उचाना, 19 जून (निस)
भाजपा जिला उपाध्यक्ष संदीप घोघड़िया ने कहा कि हर वर्ग के हित भाजपा में सुरक्षित है। हर वर्ग के हितों के लिए भाजपा कार्य कर रही है। बिजली उपभोक्ताओं को राहत देने का काम भाजपा ने किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने जो किसान निधि बनाई है वो किसानों के लिए वरदान साबित होगी। किसान को आर्थिक रूप से मजबूत किसान निधि करेंगी। ऐसे ही फसल बीमा किसान हित में बड़ा कदम है। गरीबों को 100-100 गज के मुफ्त प्लाट देना, घर-घर शौचालय, पीने के पानी पहुंचाना ये सब भाजपा ने संभव करने का काम किया है। अब से पहले वादे होते थे काम कम होते थे। भाजपा वादे कम काम ज्यादा करती है। कांग्रेस नेता किरन चौधरी भाजपा में शामिल हुई है। इससे साफ है कि कांग्रेस की विस चुनाव में बड़ी हार होगी। कांग्रेस पार्टी एक परिवार की पार्टी बन कर रह गई है।
घोघड़िया ने कहा कि भाजपा शासन में संभव हो पाया कि गरीब परिवार का बेटा बड़ा अधिकारी लग सकता है। छोटे कर्मचारी से लेकर बड़े अधिकारी तक गरीब परिवार के बच्चे लग रहे है। ये इसलिए संभव हो पाया क्योंकि प्रदेश में ईमानदार सरकार है। जब प्रदेश में सीएम मनोहर लाल थे तो निरंतर विकास, रोजगार में हरियाणा आगे बढ़ रहा था। अब सीएम नायब सिंह सैनी इस स्पीड को तेज करने में लगे है। हर वर्ग के लोग भाजपा के साथ जुड़ रहे है।

Advertisement

Advertisement