मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा शासनकाल में ही सभी वर्गों के हित सुरक्षित : श्रुति चौधरी

10:39 AM Sep 27, 2024 IST
तोशाम के गांव में बृहस्पतिवार को श्रुति चौधरी को पगड़ी पहनाकर सम्मानित करते ग्रामीण। -हप्र

भिवानी, 26 सितंबर (हप्र)
तोशाम हलके से भाजपा उम्मीदवार श्रुति चौधरी ने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जोकि 36 बिरादरी के हक सुरक्षित रख सकती है। पिछले 10 वर्षों में सभी बिरादरियों के योग्य युवाओं को बिना भेद-भाव और खर्ची-पर्ची के सरकारी रोजगार प्राप्त हुए हैं। भाजपा में सभी निर्णय सभी वर्गों के हितों को देखते हुए किए जाते हैं, न यहां क्षेत्रवाद है और न ही भाई भतीजावाद है। श्रुति चौधरी बृहस्पतिवार को अपने जनसंपर्क अभियान के तहत तोशाम विधानसभा क्षेत्र के गांव निंगाणा कलां, निंगाणा खुर्द, बिरण, आलमपुर आदि में ग्रामीण सभाओं को संबोधित कर रही थीं। इसी क्रम में गांव निगांणा कला व निगांणा खुर्द में अनुसूचित जाति समाज के लोगों ने उन्हें पगड़ी पहनाकर सम्मान किया।
उन्होंने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की नीति अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार कांग्रेस की जड़ों में है। 2005 से 2014 तक प्रदेश की जनता ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के कथित भ्रष्ट शासनकाल को देखा है। अब कांग्रेस नाम की कोई पार्टी नहीं बची है, यह तो पूरी तरह खत्म हो चुकी है। हुड्डा के नेतृत्व में अनुसूचित जाति, पिछड़ा वर्ग हो या महिलाएं सभी का खुलकर अपमान किया जा रहा है।

Advertisement

Advertisement