For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

महिलाओं का अपमान कांग्रेस और उसके नेताओं की फितरत : उषा प्रियदर्शी

10:28 AM Jun 23, 2024 IST
महिलाओं का अपमान कांग्रेस और उसके नेताओं की फितरत   उषा प्रियदर्शी
गुरुग्राम में शनिवार को पत्रकारों से बात करतीं प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 22 जून (हप्र)
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी ने हिसार लोकसभा सांसद जयप्रकाश के महिला विरोधी बयान पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। उषा प्रियदर्शी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा महिलाओं का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि बहन बेटियां और महिलाओं की इज्जत करना कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के नेताओं को नहीं आता है। प्रियदर्शी ने सांसद जय प्रकाश को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सांसद महिलाओं से माफी नहीं मांगते हैं तो भाजपा का महिला मोर्चा उनके खिलाफ सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेगा।
उषा प्रियदर्शी शनिवार को पार्टी कार्यालय गुरुकमल में पत्रकारों को संबोधित कर रहीं थी। महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को पता होना चाहिए भारत मां अंबा और मां दुर्गा का देश है। भारतीय संस्कृति में महिलाओं को सम्मान दिया गया है। भारतीय संस्कृति में महिलाएं ही परिवार की असली विरासत को संभालती थी और महिलाए ही परिवार की मुखिया होती थी। भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को मान सम्मान देते हुए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे को सार्थक किया।
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उषा प्रियदर्शी ने कहा कि कांग्रेस के नेता समय समय पर महिलाओं को नीचा दिखाने का कार्य करते रहे हैं। भाजपा नेत्री किरण चौधरी के विषय में बोलते हुए जय प्रकाश ने कहा था कि असली विरासत महिलाएं नहीं पुरुष होते हैं यह जय प्रकाश की घटिया मानसिकता का परिचायक है। इस दौरान महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी के साथ जिला महामंत्री रामबीर भाटी, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सोनिया यादव उपस्थित रहीं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement