मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

महिलाओं को अपमानित, प्रताड़ित करना कांग्रेस का पुराना कल्चर : नायब सैनी

08:34 AM Sep 22, 2024 IST
सीवन में शनिवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी व सांसद नवीन जिंदल का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता। -निस

बहादुर सैनी/निस
सीवन, 21 सितंबर
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले दस वर्षों में हजारों युवाओं को बिना खर्ची-पर्ची के नौकरियां दी हैं जबकि कांग्रेस में सरकारी नौकरियां सिर्फ पैसे और पहुंच वाले लोगों को ही मिल पाती थी। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने ये शब्द शनिवार को हलका गुहला से भाजपा प्रत्याशी कुलवंत बाजीगर के पक्ष में सीवन कस्बे में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी चुनाव नहीं हुए हैं, कांग्रेस की सरकार नहीं बनी, लेकिन चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी खुलेआम बयान दे रहे हैं कि सरकार बनते ही वे सबसे पहले नौकरियां सिर्फ अपने लोगों को देंगे। इन नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयान से कांग्रेस की नियत व नीतियां दोनों जनता के सामने उजागर हो गई है। नायब सैनी ने कहा कि भाजपा से हिसाब मांगने से पहले भूपेंद्र हुड्डा खुद हिसाब दें कि उन्होंने अपने दस साल के कार्यकाल में कितने युवाओं को बिना पैसे के नौकरियां दी हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि महिलाओं को प्रताड़ित व अपमानित करना कांग्रेस का पुराना कल्चर रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेताओं द्वारा कुमारी सैलजा के साथ किए जा रहे व्यवहार से उनका हृदय दुखी हो रहा है। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया।
मुख्यमंत्री ने लोगों से आह्वान किया कि वे गुहला से कुलवंत बाजीगर को जितवाकर विधानसभा भेज दें, हलके का विकास मुझ पर छोड़ दें।
इस मौके पर जिला प्रधान मनीष कठवाड़, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शीशपाल जिंदल, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष संजय सैनी नंबरदार, गुहला मंडल प्रधान मांगे राम जिंदल, शैली मुंजाल, संगीता कुमार, बालकृष्ण मौरे, केके आनंद, यशपाल राणा, नरेंद्र सैनी, चीका मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन जंगीर सिंह, मंगत संधू, खानपुर के सरपंच प्रतिनिधि सोनू सैनी सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Advertisement

कुलवंत को जिता देना, मेरा उलाहना उतर जाएगा : जिंदल

सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने अपने छोटे से कार्यकाल में शानदार काम किया है। जिंदल ने इस बार कुलवंत बाजीगर को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने उपस्थित जनता से कहा कि आप कुलवंत को जिता देना, मेरा उल्ााहना उतर जाएगा। गुहला से प्रत्याशी कुलवंत बाजीगर ने मुख्यमंत्री नायब सैनी, सांसद नवीन जिंदल, वेदपाल बड़ोली, राजस्थान से पूर्व विधायक संतोष बावरी सहित आये हुए लोगों का स्वागत किया।

Advertisement
Advertisement