For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सिरसा-दिल्ली रोड की मरम्मत तुरंत करने के निर्देश

11:02 AM Sep 09, 2024 IST
सिरसा दिल्ली रोड की मरम्मत तुरंत करने के निर्देश

हिसार, 8 सितंबर (हप्र)
उपायुक्त प्रदीप दहिया ने सिरसा-दिल्ली रोड पर साइट विजिट कर लोक निर्माण विभाग, नगर निगम व जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को आपसी समन्वय स्थापित करके समस्या के उचित समाधान के निर्देश दिए हैं। उपायुक्त प्रदीप दहिया ने लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन को प्रतिदिन निर्माण कार्य की प्रगति समीक्षा करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी विभागों के अधिकारी तालमेल बनाकर कार्य करें ताकि जल्द समस्याओं का जल्द समाधान करवाया जा सके।
उपायुक्त प्रदीप दहिया ने दिल्ली रोड स्थित सैनी स्वीटस, सनसिटी परिसर, सेक्टर 9/11 के एन्ट्री प्वाईंट स्थित मुन्ना स्वीटस के पास शहरी क्षेत्र में रोड़ का मुआयना किया और टूट-फूट को जल्द ठीक करने को लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उपायुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि ड्रेनेज सिस्टम सुचारु रुप से चलना चाहिए तथा सिरसा-दिल्ली रोड की मरम्मत को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। सड़क को इस तरह ऊंचा उठाया जाए कि जलभराव की स्थिति पैदा न हो पाए तथा पानी की बरसाती नाले के जरिए निकासी हो सके।
विदित हो कि सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में उपायुक्त प्रदीप दहिया द्वारा दिल्ली रोड को छह लेन बनाने को लेकर कमेटी का गठन किया था और इस कमेटी को एक सप्ताह में अपनी रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया था। इसके बाद बीएंडआर द्वारा भौगोलिक सर्वे करवाया गया व कमेटी ने मौके का निरीक्षण करके रिपोर्ट प्रस्तुत की। दिल्ली रोड पर जलभराव को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया कि किसी भी हालात में इन जगहो पर पानी खड़ा न हो पाए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement