For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नगर निगम कार्यालय भवन, मल्टीलेवल पार्किंग के काम में तेजी लाने के निर्देश

07:39 AM May 16, 2024 IST
नगर निगम कार्यालय भवन  मल्टीलेवल पार्किंग के काम में तेजी लाने के निर्देश
गुरुग्राम में बुधवार को निगम आयुक्त डाॅ. बलप्रीत सिंह अधिकारियों के साथ क्षेत्र में चल रही विकास परियोजनाओं का निरीक्षण करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 15 मई (हप्र)
नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त डा. बलप्रीत सिंह ने बुधवार को अधिकारियों की टीम के साथ क्षेत्र में चल रही विकास परियोजनाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने निगम के कार्यालय भवन तथा सोहना चौक मल्टीलेवल पार्किंग के निरीक्षण के दौरान कार्य में और अधिक तेजी लाने के निर्देश दिए।
निगमायुक्त अधिकारियों के साथ महरौली-गुरुग्राम रोड स्थित व्यापार सदन में निर्माणाधीन नगर निगम कार्यालय भवन पहुंचे। उन्होंने बेसमेंट सहित अन्य मंजिलों के चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया। इस निर्माणाधीन कार्यालय भवन के 3 बेसमेंट तथा 5 मंजिल का निर्माण पूरा हो चुका है तथा छठी मंजिल का कार्य चल रहा है।
सोहना रोड पर बनाई जा रही मल्टीलेवल पार्किंग के निरीक्षण के दौरान कार्यकारी अभियंता हरीश कुमार ने बताया कि इसमें 3 बेसमेंट तथा 5 मंजिल बनाई गई हैं। पार्किंग बिल्डिंग में 53 दुकानें तथा 230 कारों व 100 से अधिक दोपहिया वाहनों की पार्किंग की जा सकेगी। अधिकारियों ने बताया कि अगले 2 माह में यह बनकर तैयार हो जाएगी। अतिरिक्त निगमायुक्त ने सेक्टर-53 का भी दौरा किया। यहां उन्होंने उस स्थान को देखा जहां आग लगने की घटना हुई थी। उन्होंने मौके पर ही सफाई निरीक्षक जितेन्द्र कुमार को निर्देश दिए कि यहां पड़े कूड़े को उठवाएं। दोबारा आग न लगे, इसके लिए इस पर पानी का छिड़काव करवाएं। उन्होंने मौके पर दमकल वाहन के कर्मचारियों से भी कहा कि वे लगातार पानी का छिड़काव करें, ताकि दोबारा से आग न लगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×