For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भर्तियां करने के बजाय नौकरी छीनने में लगी गठबंधन सरकार : अनुराग ढांडा

07:48 AM Jan 09, 2024 IST
भर्तियां करने के बजाय नौकरी छीनने में लगी गठबंधन सरकार   अनुराग ढांडा
कैथल में सोमवार को मीडिया से बात करते अाप नेता अनुराग ढांडा व मा. सतबीर गोयत। -हप्र
Advertisement

कैथल, 8 जनवरी (हप्र)
आम आदमी पार्टी (आप) के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने सोमवार को कैथल पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता की। उनके साथ आप एजुकेशन विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष सतबीर गोयत, कृष्णानंद, सोनिया शर्मा, नीरज शर्मा, शमशेर मान, मीना सिंह और मेजर सिंह भी मौजूद रहे। अनुराग ढांडा ने कहा कि 28 जनवरी को आप जींद में एक बदलाव जनसभा का आयोजन करने जा रही है जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान जनता को संबोधित करेंगे। इसके लिए पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं की तरफ से जनसभा और नुक्कड़ नाटक कर निमंत्रण दिया जा रहा है। इस बदलाव जनसभा में हरियाणा के हर गांव और वार्ड से लोग पहुंचेंगे।
उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ पंजाब में आप की सरकार डेढ़ साल के अंदर 50 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी दे चुकी है और 700 अपॉइंटमेंट लेटर बांटने वाली है वहीं दूसरी तरफ हरियाणा के युवा रोजगार के इंतजार में हैं। प्रदेश सरकार भर्तियां करने के बजाय नौकरियां छीननेे में लगी है। इस सरकार में परीक्षाएं होती हैं तो पेपर लीक हो जाता है। अभी तक 40 भर्ती परिक्षाएं लीक हो चुकी हैं।
हरियाणा में ऐसी हालत है कि 2 लाख 9 हजार सरकारी नौकरियों के पद खाली हैं और मुख्यमंत्री युवाओं को युद्धग्रस्त इस्राइल में भेजने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर सभी मुद्दों पर बात कर लेते हैं लेकिन शिक्षा व्यवस्था पर कभी बात नहीं करते। शिक्षा विभाग में 500 से ज्यादा फाइलें पेंडिंग पड़ी हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश में मर्ज के नाम पर 832 स्कूलों को बंद करने जा रही है, इससे पहले अपने कार्यकाल में भाजपा सरकार लगभग 4000 सरकारी स्कूल मर्जर के नाम पर बंद कर चुकी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement