For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नवनिर्मित गली में पुरानी टाइलें लगाना, लोगों से धोखा : चिरंजीव राव

08:44 AM Jul 09, 2024 IST
नवनिर्मित गली में पुरानी टाइलें लगाना  लोगों से धोखा   चिरंजीव राव
रेवाड़ी के कुतुबपुर में निर्माणाधीन गली में लगाई जा रही पुरानी टाइलों को लेकर डीएमसी से बात करते हुए विधायक चिरंजीव राव। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 8 जुलाई (हप्र)
शहर के वार्ड नंबर 24 के मौहल्ला कुतुबपुर में नवनिर्मित गली का जायजा लेने पहुंचे विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि गली के निर्माण में पुरानी टाइलों का इस्तेमाल किया जा रहा है जो कि बिल्कुल गलत है। संबंधित अधिकारी निर्माण सामग्री की जांच नहीं कर रहे हैं। विधायक ने मौके से ही डीएमसी व एडीसी को फोन कर इसकी जानकारी दी और कहा कि गली नंबर 2 जो 10 साल बाद बन रही है। इसमेंं पुरानी टाईलें लगाई जा रही हैं, जो ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है। पहले ही कई वर्षों से लोगों ने परेशानी उठाई हैं। विधायक ने कहा जब टेंडर में पेमेंट नई टाईलों के हिसाब से हो रही है तो फिर पुरानी टाईलों का क्या मतलब है। स्थानीय निवासियों ने बताया कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों को भी इसकी सूचना दी थी लेकिन कोई भी अधिकारी मौके पर नही पहुंचा। तत्पश्चात विधायक चिरंजीव राव शहर के उत्तम नगर में पहुंचे और लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को मौके पर ही फोन कर समस्याओं के समाधान के लिए कहा।
विधायक ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नगर परिषद द्वारा नालों की सफाई के लिए अभी तक टेंडर नहीं दिए गए हैं। जबकि बरसात का मौसम चल रहा है और बरसात से पूर्व ही नालों की सफाई जरूरी है। उन्होंने कहा कि अभी टेंडर में भी 2 से 4 माह का समय लग सकता है। जब तक तो मानसून चला जाएगा। नगर परिषद की कमी के चलते शहर में जगह-जगह बरसाती पानी भरा हुआ है। लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×