For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘मन की बात से मिलती है जनसेवा की प्रेरणा’

08:41 AM Jan 01, 2024 IST
‘मन की बात से मिलती है जनसेवा की प्रेरणा’
गुरुग्राम में रविवार को पूर्व मंत्री राव नरवीर सिंह टयूलिप वॉयलेट सोसायटी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुनते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 31 दिसंबर (हप्र)
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने टयूलिप वायलेट सोसायटी सैक्टर-69 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात रेडियो कार्यक्रम को सोयायटी के लोगो के साथ देखा। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता से कहा कि राष्ट्र प्रथम है। इससे बडा कोई मंत्र नहीं। इसी मंत्र पर चलते हुए हम भारतीय मिलकर अपने देश को विकसित और आत्मनिर्भर बनाएंगे।
इस मौके पर पूर्व मंत्री राव नरबीर ने कहा कि 22 जनवरी को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में श्री राम मंदिर का उदघाटन करें, तो आप भी उस दिन को अपने मंदिर में दिये जलाकर दिवाली की तरह उसे बनाए। जब से हरियाणा में भाजपा पार्टी आई है, तब से गुरुग्राम में विकास हुआ है। भाजपा सरकार से पहले गुरुग्राम का क्या हाल था , आप सभी जानते है। उन्होंने कहा कि मन की बात सुनकर जनसेवा की प्रेरणा मिलती है।  इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश यादव, पार्षद कुलदीप यादव, पार्षद धर्मबीर, सोसाइटी प्रधान पूजा आनंद, पूर्व प्रधान कैप्टन आरके यादव, मुकेश कांगडा, निरंकार ऑबराय, विक्रम पंडित, धर्म नंबरदार, वेद यादव, चेयरमैन बिरेन्द्र यादव, पोलजीत यादव, नीरज यादव फाजिलपुर, जोगिन्द्र यादव, संगीता कांगडा, सोहनलाल गुप्ता, ओमप्रकाश मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement